Delhi Crime: दरियागंज में 30 वर्षीय शख्स की चाकू मारकर हत्या, कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला शव

Delhi Crime News दिल्ली के दरियागंज इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान मोहल्ला जटवारा में रहने वाले फुरकान के रूप में की गई है जिसकी उम्र लगभग तीस साल थी। पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है। जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 29 Aug 2023 09:38 AM (IST) Updated:Tue, 29 Aug 2023 09:38 AM (IST)
Delhi Crime: दरियागंज में 30 वर्षीय शख्स की चाकू मारकर हत्या, कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला शव
Delhi Crime: दरियागंज में 30 वर्षीय शख्स की चाकू मारकर हत्या, कमरे में खून से लथपथ पड़ा मिला शव

HighLights

  • घटनास्थल के निरीक्षण के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी और क्राइम टीम को बुलाया गया

नई दिल्ली, एएनआई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में दिल्ली के दरियागंज इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस को वारदात के बारे में 28 अगस्त को शाम 7:50 बजे पीसीआर कॉल के जरिए सूचना मिली कि दरियागंज के मोहल्ला जटवारा में एक व्यक्ति को चाकू मार दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि फुरकान नाम का एक व्यक्ति, जिसकी उम्र लगभग तीस साल थी, एक कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ था, जिस पर चाकू से वार किया गया था। पुलिस ने कहा कि मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है।

फुरकान कोड़िया पुल इलाके में उस मकान में किराये पर रहता था जहां उसका परिवार रहता है। घटनास्थल के निरीक्षण के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) और क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया है।

फुकरान ने बीती रात दो-तीन लोगों के साथ की थी पार्टी

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल को देखकर ऐसा लग रहा है कि फुरकान पर कुछ घंटे पहले हमला किया गया था। यह भी पता चला कि पिछली रात दो-तीन लोगों ने फुरकान के साथ पार्टी की थी। मामले को सुलझाने के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन की टीम के अलावा स्पेशल विंग को भी लगाया गया है।

Also Read-

Delhi Crime: किराये के घर में मृत मिला शख्स, शरीर पर चाकू से वार के निशान; छानबीन में जुटी पुलिस

chat bot
आपका साथी