Delhi Crime: पार्किंग के लिए 60 रुपये मांगने पर शिक्षक ने अटेंडेंट के सिर पर मारा बल्ला, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime News दिल्ली पुलिस ने एक प्राइवेट शिक्षक को गिरफ्तार किया है आरोप है कि वसंत विहार में पीवीआर प्रिया में कार पार्किंग के लिए फीस फीस मांगने पर पार्किंग अटेंडेंट पर हमला करने का आरोप है। पीड़ित ने आरोपी से पार्किंग के लिए 60 रुपये मांगे थे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 03 Feb 2023 04:42 PM (IST) Updated:Fri, 03 Feb 2023 04:42 PM (IST)
Delhi Crime: पार्किंग के लिए 60 रुपये मांगने पर शिक्षक ने अटेंडेंट के सिर पर मारा बल्ला, आरोपी गिरफ्तार
पार्किंग के लिए 60 रुपये मांगने पर शिक्षक ने अटेंडेंट के सिर पर मारा बल्ला, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली पुलिस ने एक प्राइवेट शिक्षक को गिरफ्तार किया है, आरोप है कि वसंत विहार में पीवीआर प्रिया में कार पार्किंग के लिए फीस फीस मांगने पर पार्किंग अटेंडेंट पर हमला करने का आरोप है। उन्होंने कहा कि आरोपी की पहचान महरौली निवासी विक्रम जीत सिंह के रूप में हुई है, जो दक्षिणी दिल्ली के एक निजी स्कूल में पीटी शिक्षक के रूप में काम करता है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायल पार्किंग अटेंडेंट विकास ठाकुर को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। पूछताछ के दौरान, एक अन्य पार्किंग अटेंडेंट मनोज कुमार ने कहा कि विक्रम ने अपनी होंडा अमेज को शाम करीब 7 बजे पार्क किया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने कहा कि वह रात करीब साढ़े नौ बजे नशे की हालत में लौटा।

जब कुमार ने उनसे पार्किंग शुल्क के रूप में 60 रुपये देने को कहा, तो आरोपी ने कथित तौर पर उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। मनोज के दोस्त ठाकुर मौके पर पहुंचे और सिंह से शुल्क का भुगतान करने का भी अनुरोध किया। हालांकि, आरोपी ने अपने वाहन से एक बल्ला निकाल लिया और अपनी कार में भागने से पहले कथित तौर पर विकास के सिर पर मारा।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रयास के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के दौरान पुलिस ने कार के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता लगाया और विक्रम को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का पुलिस ने वाहन भी जब्त कर लिया और बल्ला भी बरामद कर लिया। पुलिस ने कहा कि आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी