पुलिस से नाराज इस शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, इच्छा मृत्यु की मांग

युवक को हिरासत में लेने पर सत्यनारायण ने एक कांस्टेबल से वीडियो बनाने की अनुमति मांगी तो कांस्टेबल ने कहा की वीडियो बना लो। आरोप है कि वीडियों बनाते देखकर दूसरा कांस्टेबल भड़क उठा।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 06:11 PM (IST)
पुलिस से नाराज इस शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, इच्छा मृत्यु की मांग
पुलिस से नाराज इस शख्स ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लिखा पत्र, इच्छा मृत्यु की मांग

गाजियाबाद (जेएनएन)। राजीव गार्डन कॉलोनी में आरोपियों की गिरफ्तारी के समय वीडियो बनाने पर पुलिस द्वारा एक युवक की पिटाई का मामला सामने आया है। पीड़ित ने पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है। पीड़ित का कहना है कि उसने ही पुलिस को सूचना देकर आरोपियों को पकड़वाया और उसकी ही पिटाई की गई।

वीडियो बनाने की मांगी अनुमति 
राजीव गार्डन कॉलोनी में सत्यनारायण वर्मा परिवार के साथ रहते हैं। वह मानव कल्याण सेवा संस्थान के कार्यकर्ता हैं। कुछ दिनों से कॉलोनी में तीन संदिग्ध युवक घूमते देखकर शनिवार दोपहर उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पीसीआर में तैनात दो कांस्टेबलों ने एक युवक को हिरासत में ले लिया जबकि दो मौके से भागने में कामयाब हो गए। युवक को हिरासत में लेने पर सत्यनारायण ने एक कांस्टेबल से वीडियो बनाने की अनुमति मांगी तो कांस्टेबल ने कहा की वीडियो बना लो।

पीड़ित ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र
आरोप है कि उन्हें वीडियों बनाते देखकर दूसरा कांस्टेबल भड़क उठा। कांस्टेबल ने वीडियो को मोबाइल से डिलीट करवा दिया। इसके बाद कांस्टेबल ने उनकी पिटाई कर दी। पीड़ित ने कांस्टेबल की शिकायत थाना प्रभारी से की लेकिन कांस्टेबल के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने पर सोमवार शाम पीड़ित ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है। कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई न होने पर सत्यनारायण ने मुख्यमंत्री से पत्र में इच्छा मृत्यु की मांग की है।

chat bot
आपका साथी