चर्चित साध्वी से हेड मसाज ले रहे दिल्ली पुलिस के SHO की तस्वीर वायरल

तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएचओ इंद्रपाल को लाइन हाजिर कर दिया गया है, उधर पुलिसकर्मी ने खुद को बेकसूर बताया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 23 Jul 2018 11:45 AM (IST) Updated:Mon, 23 Jul 2018 02:22 PM (IST)
चर्चित साध्वी से हेड मसाज ले रहे दिल्ली पुलिस के SHO की तस्वीर वायरल
चर्चित साध्वी से हेड मसाज ले रहे दिल्ली पुलिस के SHO की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली (जेएनएन)। खुद को दैवीय शक्ति बताने वाली विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां की थाने में आवभगत के एक साल के भीतर अब दिल्ली के जनकपुरी थाने में एसएचओ इंद्रपाल की एक तस्वीर सामने आई है, इसमें पुलिस की वर्दी में इंद्रपाल उत्तम नगर की एक साध्वी नमिता आचार्य से मालिश करवाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएचओ इंद्रपाल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। उधर, इंद्रपाल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि कि वे काफी समय से परेशान चल रहे थे, इसलिए किसी की राय पर साध्वी से एनर्जी हीलिंग लेने गए थे। 

वहीं, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर के मुताबिक, इंद्रपाल पुलिस की वर्दी में उत्तम नगर की एक साध्वी नमिता आचार्य से सिर में मालिश करवाते दिख रहे हैं। इस बारे में इंद्रपाल ने समाचार एजेंसी एएनआइ को बताया कि वह साध्वी से हेड मसाज नहीं करवा रहे, बल्कि उनसे आशीर्वाद ले रहे हैं।  

याद आ गया विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां की थाने में आवभगत का मामला

यहां पर बता दें कि सितंबर, 2017 में खुद को दैवीय शक्ति बताने वाली विवादास्पद धर्मगुरु राधे मां की थाने में आवभगत करने का मामला सामने आया था। तब कुछ पुलिसकर्मियों से जुड़ा एक फोटो और एक वीडियो वायरल हुआ था। इस फोटो में राधे मां विवेक विहार के थाना प्रभारी की कुर्सी पर बैठी थीं और थाना प्रभारी हाथ जोड़े खड़े थे। वहीं, वीडियो में जीटीबी एंक्लेव थाने के पांच पुलिसकर्मी रामलीला के मंच पर राधे मां के साथ झूमते नजर आ रहे थे।

दरअसल, 28 सितंबर, 2017 को महाअष्टमी के दिन राधे मां जीटीबी एंक्लेव में श्री रामलीला समिति के बुलावे पर रामलीला में पहुंची थीं। वहां ड्यूटी पर तैनात जीटीबी एंक्लेव थाने के पांच पुलिसकर्मी राधे मां के साथ मंच पर पहुंच गए। एएसआइ ब्रजभूषण ने माइक पर देशभक्ति गाना गाया और अन्य पुलिसकर्मी राधे मां के साथ ठुमका लगाने लगे। इसके बाद राधे मां विवेक विहार में अपने एक भक्त के घर जाने के बाद रात करीब एक बजे विवेक विहार पहुंचीं। थाना प्रभारी संजय शर्मा पहले से ही उनके संपर्क में थे। राधे मां भक्तों और सेवादारों के साथ थाना प्रभारी के कक्ष में पहुंचीं। राधे मां को शौचालय जाना था, इसलिए सेवादार सफाई करने लगे।

इस बीच थाना प्रभारी ने राधे मां के लिए कुर्सी छोड़ दी। यह भक्ति देखकर राधे मां ने संजय शर्मा के गले में अपनी चुनरी डालकर आशीर्वाद दिया और उनकी कुर्सी पर विराजमान हो गईं।

वायरल फोटो में खाकी वर्दी की इज्जत से बेपरवाह संजय शर्मा भक्त की मुद्रा में हाथ जोड़े राधे मां के सामने अभिभूत से खड़े दिखाई दिए। जब थाने के मुखिया का यह हाल था तो वहां तैनात अन्य पुलिसकर्मियों की स्थिति क्या होगी, इसका अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है। थाने में कुछ पल के लिए राधे मां का आशीर्वाद लेने के लिए पुलिसकर्मियों की कतार लग गई।

chat bot
आपका साथी