'I Love You रितु' लिखकर पति ने 13 मिनट के वीडियो में उठाया सन्न करने वाला कदम

गौरव ने लिखा है- 9 सालों से मैं घुट-घुट कर जी रहा हूं। सबके सामने मेरी बेइज्जती करके गए थे... मैं सुसाइड कर रहा हूं ये मेरा सुसाइड नहीं है मर्डर है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 10:24 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 05:39 AM (IST)
'I Love You रितु' लिखकर पति ने 13 मिनट के वीडियो में उठाया सन्न करने वाला कदम
'I Love You रितु' लिखकर पति ने 13 मिनट के वीडियो में उठाया सन्न करने वाला कदम

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली में दिल को सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शख्स गौरव गोयल (34) ने अपने सास-ससुर और सास की ज्यादती से तंग आकर आत्महत्या कर ली। शख्स ने आत्महत्या से पहले 17 पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी पत्नी रितु गोयल और ससुराल वालों से प्रताड़ना बात लिखी है। इतना ही नहीं, पति ने आत्महत्या की पूरी घटना को खुद ही मोबाइल में रिकॉर्ड भी किया है। मोबाइल में रिकॉर्ड किए गए 13 मिनट की आत्महत्या दिल दहला देने वाली है। 

गौरव के जाने के बाद पूरा परिवार सदमे में है। वहीं अब परिवार ससुराल वालों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहा है। इस बाबत रितु के परिवार ने भी ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दी है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। 

31 अक्टूबर की शाम को पुलिस को जानकारी मिली थी कि दिल्ली के मियांवाली थाने के पश्चिम एन्क्लेव में एक शख्स ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तमाम सबूत इकट्ठा करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसके बाद जब कमरे की तलाशी ली तो कमरे में 17 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था, जिसमें पति गौरव गोयल ने अपनी पत्नी रितु गोयल और उसके परिवार द्वारा किए टॉर्चर के बारे में लिखा था। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गौरव गोयल की 27 अप्रैल, 2009 को रितु के साथ शादी हुई थी। गौरव का बिल्डर कॉलोबोरेशन का काम था। जिंदगी सुकून से बीच रही थी और 8 साल का बेटा विनय भी इनके जिंदगी में था।

बताया जा रहा है कि शादी के कुछ सालों बाद गौरव और रितु के बीच कभी-कभी कहासुनी हो जाती थी, लेकिन इस साल जुलाई के बाद से रितु और गौरव का कई बार झगड़ा हुआ। हालात इस कदर खराब हो गए कि रितु अपने पति गौरव गोयल का घर छोड़कर मायके विकासपुरी चली गई।

वहीं, रितु के जाने के बाद से ही गौरव अपने आपको अकेला महसूस करने लगा था। कई बार परिवार के लोगों ने सुलह की भी कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बन पाई। जब गौरव पत्नी रितु को फोन करता तो बात नहीं हो पाती। रितु ने आठ साल के बेटे विनय को जबरन अपने पास रख लिया था।

बताया जा रहा है कि गौरव पत्नी रितु और बेटे विनय से बना अकेलापन सहन नहीं कर पाया और अपने कमरे में पंखे से लटककर जान दे दी। इस दौरान करीब 13 मिनट तक मोबाइल फोन में सुसाइड की घटना को रिकॉर्ड किया। 

पढ़िये गौरव गोयल का पूरा सुसाइड नोट

'मेरे सास-ससुर और उत्तम नगर के डॉन मेरे साले ने मुझे टॉर्चर किया... और 9 सालों से मैं घुट-घुट कर जी रहा हूं। सबके सामने मेरी बेइज्जती करके गए थे... मैं सुसाइड कर रहा हूं ये मेरा सुसाइड नहीं है मर्डर है। इन सब को कठोर से कठोर सज़ा मिले... तू घर छोड़कर गई मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं... मैं बीवी-बच्चों के बगैर तीन महीनों से घुट रहा था। रितु आपका फेस देख लेता था तो सांस आ जाती थी... फेस नहीं दिखा तो सांस चली गई...। रितु गोयल तू मेरा प्यार नहीं समझ पाई अपने घर वालों के आगे...पर तू समझ नहीं पाई मेरा प्यार..तुम दोनों से दूर होने का गम बर्दाश नहीं कर पाया...। I love u रितु गोयल..मेरा जो भी अंग ठीक हो उसे दान में दे दो..अलविदा परिवार...।'

यह भी पढ़ेंः दूसरे की खूबसूरत बीवी को पाने के लिए लाया 'उल्लू', फिर क्या हुआ जानने के लिए पढ़ें खबर

chat bot
आपका साथी