शुरू हो चुकी है 'आप' की उल्टी गिनती, कपिल बोले- पार्टी को खा जाएगा केजरीवाल का अहंकार

कपिल ने कहा कि आने वाले समय में केजरीवाल का हाल और भी बुरा होने वाला है। केजरीवाल का अहंकार ही केजरीवाल और 'आप' को खा जाएगा।

By Amit MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Feb 2018 05:09 PM (IST) Updated:Fri, 02 Mar 2018 06:30 AM (IST)
शुरू हो चुकी है 'आप' की उल्टी गिनती, कपिल बोले- पार्टी को खा जाएगा केजरीवाल का अहंकार
शुरू हो चुकी है 'आप' की उल्टी गिनती, कपिल बोले- पार्टी को खा जाएगा केजरीवाल का अहंकार

नई दिल्ली [जेएनएन]। जनता में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जादू अब लगभग उतर चुका है। लोगों को अब केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की हकीकत समझ में आने लगी है। शायद यही कारण है कि उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव हारने के बाद अब पंजाब के लुधियाना में नगर निगम के 95 वार्ड के हुए चुनाव में 'आप' को केवल एक सीट पर जीत मिली है।

कपिल ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना 

वहीं इस चुनाव में कांग्रेस को 62, भाजपा को 10, अकाली दल बादल को 11 और लोक इंसाफ पार्टी को 7 सीटें मिली हैं। 4 सीटों पर निर्दलीय कामयाब रहे हैं। आम आदमी पार्टी को मिली हार पर पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। कपिल ने ट्वीट कर कहा है कि 'घुँघरू सेठ का जनाज़ा है, जरा धूम से निकले पंजाब से, कर्नाटक से जरा घूम के निकले।'

अरविंद केजरीवाल की साख पर बट्टा

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा कहते हैं कि यह सब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की साख पर बट्टा है। साफ संकेत है कि केजरीवाल की नीतियों को जनता ने पसंद नहीं किया है। वह कहते हैं कि आने वाले समय में केजरीवाल का हाल और भी बुरा होने वाला है। केजरीवाल का अहंकार ही केजरीवाल और 'आप' को खा जाएगा। 

'आप' को मिली हार 

गौरतलब है कि इससे पहले गोवा व पंजाब विधानसभा चुनाव में 'आप' बुरी तरह से हार चुकी है। 'आप' ने उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में महापौर के 16 पदों में से बनारस को छोड़कर सभी 15 सीटों पर प्रत्याशी उतारे थे। सभी की जमानत तक जब्त हो गई थी। नगर पंचायत के लिए 429 सीटों में से 2 सीटों पर जीत मिली, जबकि 401 पर जमानत जब्त हुई। 198 नगरपालिका सीटों पर सभी 'आप' प्रत्याशियों की जमानत जब्त हुई।

गुजरात में 'आप' को एक भी सीट नहीं मिली

इतना ही नहीं पंचायत व पालिका सदस्य के कुल 8 हजार सीटों में से 'आप' केवल 29 सीटें ही जीत सकी, जबकि 7656 सीटों पर जमानत जब्त हो गई थी। बता दें कि पार्टी गुजरात में विधानसभा चुनाव जीतने का सपना भी देख रही थी। मगर सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी तक नहीं उतार सकी थी। गुजरात में 'आप' को एक भी सीट नहीं मिली थी। 

यह भी पढ़ें: 'आप' विधायकों के नाम है यह अनोखा रिकॉर्ड, जानें- कितनों के दामन हैं दागदार

यह भी पढ़ें: 'थप्पड़कांड' का पूरा सच, मुख्य सचिव के साथ सीएम हाउस में हुआ था ये बर्ताव

chat bot
आपका साथी