कपिल ने केजरीवाल पर किया वार, बोले- बताइए कब लेकर आएं सबूत

कपिल ने यहां तक कहा कि नालों के निर्माण में आपके परिवार के सदस्य की कंपनी के भी फर्जी बिल हैं। क्या आप उनकी भी जांच करेंगे।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 18 Jun 2017 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jun 2017 10:56 AM (IST)
कपिल ने केजरीवाल पर किया वार, बोले- बताइए कब लेकर आएं सबूत
कपिल ने केजरीवाल पर किया वार, बोले- बताइए कब लेकर आएं सबूत

नई दिल्ली [राज्य ब्यूरो]। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हर मोर्चे पर बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा घेरने की कोशिश कर रहे हैं। वह मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तमाम तरह के आरोप तो खुद लगा ही रहे हैं दूसरों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दों में भी अपने को शामिल कर ले रहे हैं।

रविवार को भी इसी तरह देखने को मिला। जब मीडिया रिपोर्ट में लोक निर्माण विभाग के नालों के निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया गया तो मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि सबूत लाएं वह कार्रवाई करेंगे। इसके तुरंत बाद कपिल मिश्रा ट्विटर पर आए और उन्होंने जवाब दिया कि सबूत कब लेकर आएं। कपिल ने यहां तक कहा कि नालों के निर्माण में आपके परिवार के सदस्य की कंपनी के भी फर्जी बिल हैं। क्या आप उनकी भी जांच करेंगे। हालाकि मुख्यमंत्री ने इसके बाद कोई जवाब नहीं दिया। बताया जा रहा है कि सोमवार को कपिल मिश्रा नालों के निर्माण में फर्जीबाड़ा से संबंधित बिल लेकर केजरीवाल के निवास पर जाएंगे।

बताइये कब लेकर आये सबूत? वैसे जांच में आपके रिश्तेदारों के फर्जी बिल भी है वो भी आप ही जांच करोगे? @ArvindKejriwal https://t.co/8iPoNXyY5S

— Kapil Mishra (@KapilMishraAAP) June 18, 2017

बता दें कि दक्षिणी दिल्ली में लोक निर्माण विभाग द्वारा नालों के निर्माण में हुई कथित गड़बड़ी की जांच अरविंद केजरीवाल कराएंगे। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट में एक आरटीआइ के माध्यम से दावा किया गया है कि लोक निर्माण विभाग में विकास व मरम्मत के उन कामों के लिए ठेकेदारों को भुगतान कर दिया जो काम हुआ ही नहीं है।

इस मामले पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि कृपया सभी दस्तावेज भेजें। मैं तुरंत उनकी जांच करवाऊंगा। इस पर कपिल मिश्रा ने लिखा कि वैसे आसिम अहमद खान के खिलाफ कितने सबूत और कितनी जांच का इंतजार किया था आपने। यहां कौन सा पेंच फंसा है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा कि आपने जीवन में कभी भी किसी एक भी भ्रष्टाचारी के खिलाफ जांच करवा कर अंजाम तक पहुचाया है।

जिज्ञासा - आपने जीवन मे कभी भी किसी एक भी भ्रष्टाचारी के खिलाफ जांच करवा कर अंजाम तक पहुंचाया है? कभी भी? किसी एक को भी? @ArvindKejriwal

— Kapil Mishra (@KapilMishraAAP) June 18, 2017

बता दें कि कि लोक निर्माण विभाग सत्येंद्र जैन के पास है। जैन के खिलाफ सीबीआइ जांच कर रही है। इसके अलावा भ्रष्टाचार निरोधी शाखा ने पिछले माह कथित पीडब्ल्यूडी घोटाले में तीन अलग प्राथमिकी दर्ज की थी। इसमें से एक केजरीवाल के दिवंगत साढ़ू सुरेंद्र कुमार बंसल की कंपनी भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें: सिसोदिया के घर पहुंची CBI टीम, कपिल बोले-केजरीवाल के भ्रष्टाचार का अंत शुरू

chat bot
आपका साथी