तेज प्रताप व ऐश्वर्या के बीच विवाद, अब हरियाणा वाले 'जीजा जी' कही बड़ी बात

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालु प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के मामले में अब उनके जीजा व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने भी चुप्पी तोड़ी है।

By Edited By: Publish:Fri, 09 Nov 2018 07:55 PM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 02:27 PM (IST)
तेज प्रताप व ऐश्वर्या के बीच विवाद, अब हरियाणा वाले 'जीजा जी' कही बड़ी बात
तेज प्रताप व ऐश्वर्या के बीच विवाद, अब हरियाणा वाले 'जीजा जी' कही बड़ी बात

रेवाड़ी, जेएनएन। पत्नी से तलाक लेने की अर्जी लगाने के बाद चर्चा में आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव के मामले में अब उनके जीजा व कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव ने भी चुप्पी तोड़ी है। शुक्रवार को मॉडल टाउन स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए चिरंजीव राव ने कहा कि उनके साले तेजप्रताप यादव का अपनी पत्नी से आपसी पारिवारिक मनमुटाव है, जिसको मीडिया जबरदस्ती हवा दे रहा है। राव ने कहा कि वे दो दिन मध्यप्रदेश में बिताकर सीधे बिहार अपने ससुराल जाएंगे और वहां परिवार के लोगों से मुलाकात करेंगे।

यहां बता दें कि हरियाणा के पूर्व वित्तमंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव के बेटे चिरंजीव राव की शादी लालू प्रसाद यादव की बेटी अनुष्का यादव के साथ हुई है। चिरंजीव राव ने कहा कि उनके साले तेजप्रताप शुरू से ही धार्मिक प्रवृत्ति के हैं। पारिवारिक तनाव होने के कारण वे इन दिनों धार्मिक यात्रा पर निकले हुए हैं, जिसको बढ़ा-चढ़ाकर चर्चित किया जा रहा है। चिरंजीव राव ने कहा कि मेरी बिहार में परिवार के लोगों से व तेजप्रताप से भी बातचीत हो चुकी है और बुरे दिन भी शीघ्र ही बीत जाएंगे।

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि तेजप्रताप यादव की शादी हुए महज छह माह का समय हुआ है और इतने कम समय में पति-पत्नी एक दूसरे को ठीक से समझ नहीं पाते, लेकिन पूरा परिवार इस मामले को सुलझाने में जुटा हुआ है। चिरंजीव ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि तेजप्रताप मान जाएंगे और सब कुछ पहले की तरह ही ठीक हो जाएगा।

गौरतलब है कि तेजप्रताप के तेवर से लालू परिवार में नए विवादों का बवंडर अचानक नहीं आया है, बल्कि इसकी पटकथा ऐश्वर्या राय के साथ शादी के करीब एक महीने बाद से ही लिखी जाने लगी थी। लालू के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक शादी के हफ्ते-दो हफ्ते तक तेजप्रताप और ऐश्वर्या में अच्छी पटरी थी। सबकुछ रास्ते पर था। जून के आखिरी हफ्ते से दोनों की जिंदगी बेमेल चलने लगी। इसकी तस्दीक सोशल मीडिया पर अति सक्रिय रहने वाले तेजप्रताप के पोस्ट से भी की जा सकती है।

ऐश्वर्या को कभी साइकिल तो कभी घोड़े पर बिठाकर तस्वीरें खिंचवाने वाले तेजप्रताप ने अदालत में तलाक के लिए अर्जी देने के पहले ही उससे जुड़ी सारी यादें मिटाने की कोशिश की है। पहली मुलाकात से लेकर बाद तक जितनी तस्वीरें उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर डाली थी, सबको डिलीट कर दिया है। जैसे ऐश्वर्या को वह जानते भी नहीं हैं।

शादी के दौरान कई तस्वीरें अपलोड की गई थीं, जिनका अब कोई अता-पता नहीं है। यहां तक कि शादी के एक दिन पहले बाबा रामदेव के साथ की चार तस्वीरें हैं, जिसमें तेजप्रताप खुद हैं। उस दौरान हल्दी के रस्म से लेकर बारात की विदाई और वेटनरी कालेज परिसर में जयमाला कार्यक्रम से संबंधित उन्होंने मां राबड़ी देवी, बहन मीसा भारती और ऐश्वर्या के साथ कई एंगल से कई तस्वीरें डाली थी, जिनपर बहुत सारे मित्रों एवं समर्थकों के कमेंट भी आए थे।

तेजप्रताप के फेसबुक एकाउंट पर नजर डालने पर शादी के बाद की मन:स्थिति पता चलती है। ऐश्वर्या से दूरी बढ़ने के दौरान ही तेजप्रताप के फेसबुक पर दो लाइन की लिखी शायरी भी चौंकाती है। उसमें लिखा है-जब इश्क और क्रांति का अंजाम एक ही है तो रांझा बनने से अच्छा है भगत सिंह बन जाना। जाहिर है, तेजप्रताप तभी से खुद को मझधार में पाकर धीरे-धीरे ऐश्वर्या से दूर बढ़ रहे होंगे। परिवार को इसका अहसास शायद नहीं होगा।

यह भी पढ़ेंः जानिये इस किले के रहस्य को, जिसे मिला था श्राप- ‘या रहे उजाड़ या बसे गुर्जर’

यह भी पढ़ेंः #Me too: बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका ने अनीसिया के पति पर लगाए बेहद गंभीर आरोप

chat bot
आपका साथी