प्रेमी संग पकड़ा था रंगेहाथ, बेटी को मार डाला फिर कर दिया दाह संस्कार

कहा जा रहा है कि बेटी पड़ोसी युवक से प्यार करती थी, जो परिजनों को पसंद नहीं था। आरोप है कि पहले तो बेटी को मार दिया फिर जल्दबाजी में उसका दाह संस्कार कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2017 10:40 AM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2017 03:25 PM (IST)
प्रेमी संग पकड़ा था रंगेहाथ, बेटी को मार डाला फिर कर दिया दाह संस्कार
प्रेमी संग पकड़ा था रंगेहाथ, बेटी को मार डाला फिर कर दिया दाह संस्कार

सोनीपत (जेएनएन)। गांव महमूदपुर में परिजनों ने नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि बेटी पड़ोसी युवक से प्यार करती थी, जो परिजनों को पसंद नहीं था। प्रेमी-प्रेमिका को रात में रंगे हाथों पकड़ने के बाद बेटी को मार दिया गया। सुबूत मिटाने के लिए शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

इस घटना से क्षुब्ध प्रेमी युवक ने सोमवार को गोहाना थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने एफएसएल की टीम के साथ गांव पहुंच कर श्मशान घाट से लड़की के अवशेष बरामद कर लिए हैं। गांव महमूदपुर की लड़की का पड़ोसी युवक से लगभग छह महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

किशोरी साढ़े सत्रह साल की थी और उसने नौवीं कक्षा की परीक्षा दे रखी थी। छात्रा के परिजनों को भी उसके व लड़के के बीच संबंध होने का शक था। दो दिन पहले शनिवार की रात को किशोरी की मां की नींद खुल गई तो उसे बेटी घर पर नहीं मिली।

संदेह के आधार पर वह लड़के के घर पहुंची तो किशोरी वहां मिली। उसकी मां ने मौके पर ही उसकी व उसके प्रेम की पिटाई भी की और बेटी को साथ लेकर घर चली गई। उसने लड़के को भी देख लेने की चेतावनी दी। डर के मारे लड़का घर से भाग गया।

सोमवार को वह पुलिस के पास पहुंचा और शिकायत दी कि रविवार को किशोरी की उसके पिता व अन्य परिजनों ने हत्या करके शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

फिलहाल इस बात का पता नहीं लगा है कि परिजनों ने छात्रा की हत्या कैसे की थी। पुलिस का कहना है कि आरोपी परिजन गिरफ्तार होने के बाद ही हत्या के कारणों का पता लग पाएगा। पुलिस विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी