बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसा कर महिला ने हड़प लिए फ्लैट-प्लॉट, पुलिस ने किया गिरफ्तार Gurugram News

हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर एक महिला द्वारा एक बुजुर्ग की संपत्ति अपने नाम कराने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Publish:Sun, 14 Jul 2019 09:48 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jul 2019 12:16 PM (IST)
बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसा कर महिला ने हड़प लिए फ्लैट-प्लॉट, पुलिस ने किया गिरफ्तार Gurugram News
बुजुर्ग को हनी ट्रैप में फंसा कर महिला ने हड़प लिए फ्लैट-प्लॉट, पुलिस ने किया गिरफ्तार Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। हनी ट्रैप में फंसाकर एक महिला द्वारा एक बुजुर्ग की संपत्ति अपने नाम करा लेने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित महिला को रविवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है।

सेक्टर-10ए निवासी व केंद्रीय विद्यालय से सेवानिवृत्त एक बुजुर्ग ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि अप्रैल महीने के दौरान उनके छोटे भाई के ड्राइवर के साथ पूनम नामक महिला उनके घर पर पहुंची थी। उसने केंद्रीय विद्यालय में अपने बेटे का दाखिला कराने में मदद मांगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विद्यालय में दाखिला एक प्रक्रिया के तहत होता है। इसके बाद किसी निजी विद्यालय में दाखिला कराने की बात हुई लेकिन अधिक फीस होने की वजह से दाखिला नहीं हो सका।

इतना होने के बाद महिला ने बुजुर्ग से कहा कि उन्होंने उसकी काफी मदद की है, एक बार वह उसके घर आएं। कुछ दिन बाद बुजुर्ग उसके सेक्टर-89 स्थित एक सोसायटी के फ्लैट में पहुंच गए। वहां पर उन्हें कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद मोबाइल से अश्लील वीडियो बना ली। कुछ दिन बाद फिर बुजुर्ग को अपने फ्लैट में महिला ने बुलाया और कहा कि उनके पास काफी प्रॉपर्टी है उनमें से एक प्लॉट और एक फ्लैट उसके नाम कर दें। ऐसा नहीं करने पर वह उनके परिवार को वीडियो दिखा देगी।

बुजुर्ग ने अपने परिवार के लोगों को सारी बातें बताईं। छह जुलाई को वह उनके छोटे भाई के घर पर पहुंच गई और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद सभी कादीपुर तहसील में पहुंचे और हरसरू का एक प्लॉट और सेक्टर-92 स्थित एक सोसायटी का एक ईडब्ल्यूएस फ्लैट उसके नाम कर दिया।

प्रॉपर्टी नाम कराने के अगले दिन फिर महिला बुजुर्ग के घर पहुंची और कहा कि ट्यूलिप सोसायटी में फ्लैट चाहिए। इसके बाद बुजुर्ग का धैर्य का जवाब दे गया। उन्होंने थाने में शिकायत दी।

बता दें कुछ महीने पहले भी एक बुजुर्ग को हनी ट्रैपमें फंसाकर पैसे ऐंठने का मामला सामने आया था। प्रॉपर्टी नाम कराने का मामला पहली बार सामने आया है। सहायक पुलिस आयुक्त (सिटी) राजीव यादव ने बताया कि शिकायत सामने आते ही आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। रिमांड के दौरान उससे पता किया जाएगा कि उसने अब तक कितने लोगों के साथ इस तरह की हरकत की थी। साथ ही लोगों से अपील की है कि इस तरह की शिकायत को दबाएं नहीं बल्कि पुलिस को बताएं। तभी इस तरह की वारदात पर लगाम लगेगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों और महत्वपूर्ण स्टोरीज को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी