Holi 2019 पर लोग ट्विटर पर ले रहे मजे, आप भी लीजिए

होली एक मस्ती वाला पर्व है। इसमें लोग जमकर हुल्लड़ मचाते हैं। कई स्थानों पर होली के एक दिन पहले कवि सम्मेलन का आयोजन भी कराया जाता है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 01:01 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 01:01 PM (IST)
Holi 2019 पर लोग ट्विटर पर ले रहे मजे, आप भी लीजिए
Holi 2019 पर लोग ट्विटर पर ले रहे मजे, आप भी लीजिए

नई दिल्ली जेएनएन। होली एक मस्ती वाला पर्व है। इसमें लोग जमकर हुल्लड़ मचाते हैं। कई स्थानों पर होली के एक दिन पहले कवि सम्मेलन का आयोजन भी कराया जाता है। होली के पर्व पर हंसी मजाक का महौल बना रहता है। सोशल मीडिया के इस जमाने में होली भी डिजिटल होती जा रही है। लोग सोशल मीडिया पर एक दूसरे के मजे ले रहे हैं। आइये आप भी कुछ ऐसे ही ट्विट्स देखिए और मजे लीजिए-

इस बार दुकानदार टू इन वन पिचकारी बेंच रहे हैं। जो रंग लगाने के साथ पतियों को के गाल लाल करने काम आएगी। @Gobhy_Hi ने होली को लेकर तमात ट्विट्स किए हैं।

जरा संभल के

होली पर लोग भांग और शराब पी लेते हैं। अगर आप ऐसे करने की सोच रहे हैं तो जरा ठहरिए। ज्यादा नशा करने पर आप गटर वाली होली खेल सकते हैं। नशा करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारिक है।

कहीं आपका HR तो नहीं

होली हो या दिवाली एचआर लोग ही त्योहार की सारी तैयारियां करते हैं। अगर आप इस दिन भी अप्रैजल की सोच रहे हैं तो ना करें। एचआर सब समझे हैं। हैप्पी होली बोली पर बिना सैलरी के बारे में सोचे।

होली पर बाबू भईया वाली कॉमेडी

लोग बाबू भईया स्टाइल में होली मना रहे हैं। इस ट्विटर हैंडल हेराफिर फिल्म के फेमस करैक्टर राजू और बाबू भईया का इस्तेमाल किया गया है।

दो चेहरे वालों पर व्यंग
ट्विटर यूजर रंग को लोग के चरित्र से जोड़ा है। जो जिन लोगों के कई चेहरे होते है उसपर करारा व्यंग किया है। होली खेले पर अपना रंग न बदले।

chat bot
आपका साथी