पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, मोमोज बनाने वाले के मालिक ने दिया दगा

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक शादीशुदा महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 02 Aug 2019 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 03 Aug 2019 01:14 PM (IST)
पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, मोमोज बनाने वाले के मालिक ने दिया दगा
पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, मोमोज बनाने वाले के मालिक ने दिया दगा

ग्रेटर नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यह घिनौना काम उसके पति के मालिक ने किया। उसने अपने ही घरेलू सहायक की पत्नी का अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने पर पूरे मामला का खुलासा हुआ। पीड़िता ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र स्थित की रहने वाली है। इसकी शिकायत पुलिस से भी की गई है।

गैर की पत्नी की बनाया वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, मालिक ने अपने घर पर ही मोमोज  बनाने के लिए एक शख्स को रखा था। धीरे-धीरे मालिक ने अपने घर पर काम करने वाले की पत्नी से भी जान पहचान बना ली। आरोप है कि एक दिन मौका पाकर मालिक ने इस महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं, यह वीडियो अपने दोस्तों के व्हाट्सएप पर भी भेज दिया। धीरे-धीरे यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो इसकी जानकारी पहले पत्नी फिर पति को लगी। 

पति को जानकारी मिली कि यह वीडियो उसके मालिक ने बनयाा है तो उसने वायरल नहीं करने की गुजाऱिश की, लेकिन वह नहीं माना और अपने दोस्तों को यह अश्लील वीडियो भेज दिया। इसके बाद महिला के रिश्तेदारों ने भी उसे फोन कर वीडियो के बारे में बताया। महिला को जैसे ही इस वीडियो के बारे में पता चला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

इसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। कोतवाली प्रभारी अरविंद पाठक का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मूलरूप से बिहार की रहने वाली है पीड़िता

मिली जानकारी के मुताबिक, बिहार निवासी पीड़िता परिवार समेत एक गांव में किराये के मकान में रहती है। महिला के पति ने अपने जिले के एक युवक को मोमोज बनाने के लिए घर में नौकरी पर रखा था। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी