जनरल वीके सिंह की दो टूक, गाजियाबाद से ही लड़ूंगा 2019 लोकसभा चुनाव

विदेश राज्यमंत्री और दिल्ली से सटी गाजियाबाद लोकसभा सीट से सांसद जनरल वीके सिंह ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए दो टूक कहा है कि वह गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेंगे।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 14 Jan 2019 11:14 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jan 2019 12:28 PM (IST)
जनरल वीके सिंह की दो टूक, गाजियाबाद से ही लड़ूंगा 2019 लोकसभा चुनाव
जनरल वीके सिंह की दो टूक, गाजियाबाद से ही लड़ूंगा 2019 लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली/गाजियाबाद, जेएनएन। विदेश राज्यमंत्री और दिल्ली से सटी गाजियाबाद लोकसभा सीट से सांसद जनरल वीके सिंह ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए दो टूक कहा है कि वह गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार उनका चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा। उन्होंने दावा किया है कि वह गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में अपने कार्यकाल में करीब साढ़े नौ हजार करोड़ रुपये के विकास कार्य करा चुके हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल चाहते हैं कि जनरल को गाजियाबाद से हटाया जाए। उनकी यह मंशा पूरी नहीं हो पाएगी।

जनरल वीके सिंह रविवार को आरडीसी स्थित कार्यालय पर दैनिक जागरण से विशेष बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि साढ़े चार साल के कार्यकाल में उन्होंने गाजियाबाद का चहुंमुखी विकास कराया है। अभी और विकास कार्य होने भी बाकी हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में मैं गाजियाबाद आया नहीं था, मुझे भेजा गया था। गाजियाबाद से चुनाव जीतते ही यह मेरी कर्मस्थली हो गई। जनता को भी गाजियाबाद का विकास दिखाई दे रहा है।

video id HiGhKpWP24c

chat bot
आपका साथी