गौतम गंभीर ने दिल्ली में जलभराव पर ट्वीट कर केजरीवाल पर साधा निशाना

-सड़कों पर जलभराव और दो लोगों की मौत को लेकर गंभीर ने किए ट्वीट -केजरीवाल ने ट्विट कर कहा कि राहत प्रक्रिया जारी मैं खुद कर रहा मॉनिटर

By Edited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 09:36 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 11:58 PM (IST)
गौतम गंभीर ने दिल्ली में जलभराव पर ट्वीट कर केजरीवाल पर साधा निशाना
गौतम गंभीर ने दिल्ली में जलभराव पर ट्वीट कर केजरीवाल पर साधा निशाना

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बारिश से दिल्ली में हुए जलभराव और दो लोगों की मौत को लेकर पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। सड़कों पर हुए जलभराव की तस्वीर शेयर करते हुए गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि सुना है लंदन-पेरिस जैसी सड़कों पर दिल्ली सरकार 'रेन वाटर हार्वेस्टिंग' की योजना चला रही है! इसका विज्ञापन देखने को कब मिलेगा मुख्यमंत्री जी?

वहीं दूसरे ट्वीट में गंभीर ने लिखा कि मुख्यमंत्री जी, आज जनता को बता ही दीजिए कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत क्या-क्या आता है विज्ञापन विभाग के अलावा? 6 साल हो गए केंद्र और एमसीडी का नाम जपते-जपते! इसके बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या एमसीडी की, कोरोना नियंत्रण में लगी हुईं थीं।

कोरोना की वजह से उन्हें कई कठिनाइयां आईं। ये वक्त एक-दूसरे पर दोषारोपण का नहीं है। सबको मिलकर अपनी जिम्मेदारियां निभानी हैं। जहां-जहां पानी भरेगा, हम उसे तुरंत निकालने का प्रयास करेंगे। गौरतलब हो कि दिल्ली में कोरोना के एक लाख इक्कीस हजार से ज्यादा मामले हैं।

इसके कुछ देर बाद केजरीवाल ने एक और ट्वीट में मिंटो ब्रिज से जलभराव खत्म होने के बाद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है। आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था। दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं। जहां भी पानी इकट्ठा हुआ है, उसे तुरंत पंप किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी