दिल्ली के ओखला फेज-1 में गैस सिलेंडर फटने से पांच लोगों की मौत

सोमवार रात घर में खाना बन रहा था। अचानक रेगुलेटर के पास से गैस लीक होने लगी और सिलेंडर ने आग पकड़ ली, इससे जोरदार ब्लास्ट हो गया।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 27 Jun 2017 08:40 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jun 2017 09:08 PM (IST)
दिल्ली के ओखला फेज-1 में गैस सिलेंडर फटने से पांच लोगों की मौत
दिल्ली के ओखला फेज-1 में गैस सिलेंडर फटने से पांच लोगों की मौत

नई दिल्ली (जेएनएन)। ओखला फेज एक इलाके में सोमवार की रात दस बजे के करीब एक झुग्गी बस्ती में सिलेंडर में ब्लास्ट होने से नौ लोग आग की चपेट में आ गए। गंभीर हालत में सभी को ईएसआइ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पांच लोगों मौत हो गई। चार की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आग से दो झुग्गियां जल गई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ओखला फेज वन में टाटा स्टील कंपनी के सामने झुग्गी बस्ती निवासी सुरेंद्र के बेटे की 28 जून को शादी है। उसके घर में इस समय रिश्तेदारों का जमावड़ा लगा है। सोमवार रात घर में खाना बन रहा था। अचानक रेगुलेटर के पास से गैस लीक होने लगी और सिलेंडर ने आग पकड़ ली, इससे जोरदार ब्लास्ट हो गया। आग की चपेट में आकर नौ लोग बुरी तरह से झुलस गए।

#UPDATE 5 dead in a cylinder blast in a tea shop in Delhi's Okhla Phase-1

— ANI (@ANI_news) June 27, 2017

धमाका इतना तेज था कि आसपास के क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को पास ही के ईएसआइ अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया। बाद में सभी घायलों को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, अन्य तीन घायलों की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने देर रात तक आग पर काबू पा लिया।

chat bot
आपका साथी