शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान ने साथियों संग उत्पात मचाया, मना करने पर मारी गोली

वेलकम इलाके में शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान ने साथियों संग उत्पात मचाया। जब मेजबान ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे पीट दिया।

By Edited By: Publish:Tue, 19 Mar 2019 10:57 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 09:57 AM (IST)
शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान ने साथियों संग उत्पात मचाया, मना करने पर मारी गोली
शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान ने साथियों संग उत्पात मचाया, मना करने पर मारी गोली

नई दिल्ली, जेएनएन। वेलकम इलाके में शादी समारोह में बिन बुलाए मेहमान ने साथियों संग उत्पात मचाया। जब मेजबान ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे पीट दिया। इसके बाद युवकों ने पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंंग शुरू कर दी। इस दौरान एक गोली वहां काम कर रहे आमीर (18) के हाथ को छूती हुई निकल गई। हालांकि पुलिस ने गोली चलने की बात से इन्कार किया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जख्मी हालत में आमीर को अस्पताल पहुंचाया गया। जिला पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित शारिक (22) को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर रही है।

इरशाद (26) परिवार सहित जनता कॉलोनी में रहते हैं। सोमवार को उनकी मौसेरी बहन की शादी थी। शादी समारोह का आयोजन वेलकम लकड़ी मार्केट स्थित सामुदायिक भवन में किया गया था। रात करीब दस बजे बरात के स्वागत की तैयारी चल रही थी। इरशाद मुख्य द्वार पर खड़े थे। उसी वक्त शारिक नाम का युवक पंडाल में जा रहा था।

इरशाद ने उसे अंदर जाने से रोक दिया। उसे कोई न्योता नहीं दिया गया था। इस पर शारीक ने उसे देख लेने की धमकी दी और वहां से चला गया। कुछ देर बाद वह कुछ साथियों को लेकर वहां पहुंचा। एक लड़के के पास पिस्टल, जबकि अन्य के पास डंडे थे।

उन्होंने वहां आते गेट पर लगी सजावट को तोड़ने लगे। इरशाद ने उन्हें रोका तो आरोपितों ने उसे डंडे से पीटना शुरू कर दिया। एक युवक ने पिस्टल निकालकर हवाई फायरिंंग कर शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी