रोडरेज में बीचबचाव करना पड़ा महंगा, बीच सड़क पर मारी गोली

रोडरेज के दौरान बीचबचाव करने पर गोली मारने और मारपीट करने वाले तीन बदमाशों को वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By Edited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 08:02 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:12 PM (IST)
रोडरेज में बीचबचाव करना पड़ा महंगा, बीच सड़क पर मारी गोली
रोडरेज में बीचबचाव करना पड़ा महंगा, बीच सड़क पर मारी गोली

दक्षिणी दिल्ली, जेएनएन।  रोडरेज के दौरान बीचबचाव करने पर गोली मारने और मारपीट करने वाले तीन बदमाशों को वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बदमाशों की पहचान कुसुमपुर पहाड़ी के रहने वाले किशोर, काला उर्फ सोनू और कमल के रूप में हुई है। पुलिस ने एक अन्य मामले में उनके साथी आकाश कुमार उर्फ भूरा को भी धर दबोचा। बदमाशों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक स्कूटी, एक तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

तमंचे से मारी गोली 
डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि फरीदाबाद के रोशन नगर में रहने वाले रणजीत कुमार चार नवंबर को अपनी मां से मिलने के लिए कुसुमपुर पहाड़ी स्थित घर जा रहे थे। वह झारखंड भवन के पास पहुंचे तो तीन युवक रोडरेज में कुसुमपुर पहाड़ी के ही रहने वाले महेंद्र के साथ मारपीट कर रहे थे। रणजीत ने रुककर बीचबचाव का प्रयास किया तो दो युवकों ने उन्हें पकड़ लिया और तीसरे युवक ने तमंचे से गोली मार दी।

पैर में लगी गोली 
यह गोली रणजीत के पैर में लगी और छर्रे से महेंद्र भी घायल हो गए। गोली मारने के बाद तीनों युवक स्कूटी से फरार हो गए। रणजीत और महेंद्र को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। दोनों के बयान दर्ज करने के बाद वसंत कुंज नार्थ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और किशोर, कमल व काला उर्फ सोनू को पटियाला हाउस कोर्ट के गेट नंबर चार के पास से पकड़ लिया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि उन्होंने ही रोडरेज के बाद महेंद्र के साथ मारपीट की थी और रणजीत को गोली मारी थी।

chat bot
आपका साथी