UP: बसपा नेता हत्याकांड से पर्दाफाश का दावा, पुलिस कभी भी कर सकती है खुलासा

सोमवार सुबह मार्निंग वॉक पर बसपा नेता की कार सवार बदमाशों ने फायरिंग कर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को अपने पैतृक गांव ले गए थे जहां उनको सुपुर्द-ए-खाक कर दिया।

By Edited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2019 09:48 AM (IST)
UP: बसपा नेता हत्याकांड से पर्दाफाश का दावा, पुलिस कभी भी कर सकती है खुलासा
UP: बसपा नेता हत्याकांड से पर्दाफाश का दावा, पुलिस कभी भी कर सकती है खुलासा

गाजियाबाद/लोनी, जेएनएन। बॉर्डर थाना क्षेत्र की उत्तरांचल विहार कॉलोनी में चार दिन पूर्व हुई बसपा नेता की हत्या से पुलिस ने जल्द पर्दाफाश करने का दावा किया है। पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस ने वारदात के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगने की बात कही है। 

बता दें कि सोमवार सुबह मार्निंग वॉक करने गए बसपा नेता की कार सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव को अपने पैतृक गांव ले गए थे। जहां उनको सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। घटना से परिवार दहशत में हैं। उनका बेटा फैसल लोनी आने से भी कतरा रहा है।

उधर, लोगों की मानें तो घटना के समय पास ही दुग्ध डेयरी खुली थी। जब बदमाश गोली मारकर कार में बैठने लगे थे तो डेयरी संचालक ने दुकान से बाहर आने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने उसकी ओर पिस्टल तानकर शोर न मचाने को कहा। जान जाने के डर से डेयरी संचालक वापस दुकान में बैठ गया।

लोनी बार्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप ¨सह ने बताया कि घटना के संबंध में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिजन शव पैतृक गांव ले गए थे। फिलहाल वह वापस नहीं आ सके हैं। उनके बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी