BJP नेता हत्याकांडः पीड़ित पक्ष को धमकाने के आरोप में दारोगा अमित यादव के खिलाफ FIR

आरोप है कि पीड़ित पक्ष को थाने में देखकर दारोगा आग बबूला हो गया और अपशब्द कहे।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 14 Mar 2018 11:57 AM (IST) Updated:Wed, 14 Mar 2018 12:10 PM (IST)
BJP नेता हत्याकांडः पीड़ित पक्ष को धमकाने के आरोप में दारोगा अमित यादव के खिलाफ FIR
BJP नेता हत्याकांडः पीड़ित पक्ष को धमकाने के आरोप में दारोगा अमित यादव के खिलाफ FIR

नोएडा (जेएनएन)। बिसरख कोतवाली क्षेत्र के तिगरी गोलचक्कर के समीप बीते 16 नवंबर को हुई भाजपा नेता शिव कुमार, चालक बली नाथ व निजी सुरक्षाकर्मी रईस पाल की हत्या के मामले में आरोपित पक्ष पर पीड़ित पक्ष ने थाने में पुलिस की मौजूदगी में धमकाने का आरोप लगाया है। वहीं,इस तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी अरुण यादव के दारोगा भाई अमित यादव के खिलाफ थाना बिसरख में मामला दर्ज कर लिया है। 

शिव कुमार के भाई योगेश यादव ने मामले की शिकायत एसएसपी लव कुमार से की थी। साथ ही मामला दर्ज कराने के लिए पीड़ित ने मामले की तहरीर भी बिसरख थाने में दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोप है कि मुख्य आरोपित का दारोगा भाई जब पीड़ित पक्ष को धमकी दे रहा था तो वहां एक चौकी इंचार्ज भी मौजूद था, जो कि दारोगा का बैचमेट है।

सोमवार को पीड़ित पक्ष के योगेश यादव, शिव राम यादव व कुछ अन्य लोग पिस्टल खो जाने की तहरीर लेकर बिसरख थाने गए थे। आरोप है कि वहां तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी अरुण यादव का दारोगा भाई पहले से मौजूद था। वह सीओ से मिलने के लिए आया था।

पीड़ित पक्ष को थाने में देखकर दारोगा आग बबूला हो गया। पीड़ित पक्ष ने आरोपित के दारोगा भाई पर अपशब्द कहने व देख लेने की धमकी का आरोप लगाया। पीड़ित पक्ष के मुताबिक पूरा घटनाक्रम बिसरख थाने के अंदर हुआ। दारोगा कार के अंदर मौजूद था।

वहीं सीओ तृतीय अनित कुमार ने बताया कि कार्यालय में दारोगा अमित मिलने आया था, लेकिन उन्होंने तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपित अरुण यादव का भाई होने की वजह से दारोगा से मिलने से इन्कार कर दिया।

तबादले के बाद पहुंचा बिसरख

तिहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी अरुण का दारोगा भाई अमित का तबादला अलीगढ़ जोन से गोंडा कर दिया गया था। तबादले के बाद भी वह बिसरख थाने पहुंचा, जहां उसके भाई के खिलाफ तिहरे हत्याकांड का मामला दर्ज है। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि लगातार दारोगा जांच प्रभावित करने का प्रयास कर रहा है।

chat bot
आपका साथी