दिल्ली की कोर्ट में बोला एक्टर सनी देओल पर फिल्माया गया फेमस डायलॉग, हो गया गिरफ्तार

सुनवाई में देरी से नाराज एक शख्स ने बालीवुड अभिनेता सन्नी देओल के प्रसिद्ध डायलाग तारीख पर तारीख.. चिल्लाते हुए न सिर्फ कड़कड़डूमा कोर्ट में हंगामा खड़ा किया बल्कि तोड़फोड़ कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित रमेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:30 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 03:06 PM (IST)
दिल्ली की कोर्ट में बोला एक्टर सनी देओल पर फिल्माया गया फेमस डायलॉग, हो गया गिरफ्तार
दिल्ली की कोर्ट में बोला एक्टर सनी देओल पर फिल्माया गया फेमस डायलॉग, हो गया गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुनवाई में देरी से नाराज एक शख्स ने बालीवुड अभिनेता सन्नी देओल के प्रसिद्ध डायलाग 'तारीख पर तारीख..' चिल्लाते हुए न सिर्फ कड़कड़डूमा कोर्ट में हंगामा खड़ा किया, बल्कि तोड़फोड़ कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपित रमेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।रमेश शास्त्री पार्क स्थित झुग्गी बस्ती में रहता है। अपनी झुग्गी को लेकर उसका किसी से विवाद चल रहा है। यह मामला कोर्ट में वर्ष 2016 से लंबित है। कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते कोर्ट में केवल जरूरी मामलों की वर्चुअल सुनवाई चल रही है। ऐसे में रमेश को यह पता ही नहीं चल पा रहा था कि उसके मामले में अगली सुनवाई कब होगी। वह सुनवाई की तारीख पता करने के लिए 17 जुलाई को कड़कड़डूमा कोर्ट गया था।

आरोप है कि कक्ष संख्या 66 में पहुंच कर उसने तारीख की जानकारी करने का प्रयास किया। इस मामले को लेकर वह पहले से काफी परेशान चल रहा था। तारीख के बारे में पता न चलने पर वह गुस्से में आ गया और उसने 'तारीख पर तारीख..' डायलाग चिल्लाते हुए वहां रखा कंप्यूटर और फर्नीचर तोड़ना शुरू कर दिया। उसके गुस्से को देख कर कोर्ट का स्टाफ डर गया। उनमें से किसी ने पुलिस को सूचित कर दिया।

रमेश ने वहां से भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ पुलिस ने भादंसं की धारा 186 (लोक सेवक के कार्य में बाधा डालने), धारा 353 (लोक सेवक पर हमला करने या आपराधिक बल का उपयोग करने) और धारा 427 (शरारत करने) और धारा 506 (धमकी देने) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी