...जब दिल्‍ली पुलिस हुई हैरान, लॉकडाउन में यह शख्‍स निकला शराब की तस्‍करी करने

दूध की बिक्री की छूट के नाम पर एक युवक डिब्बे में शराब लेकर निकल पड़ा। पुलिस वालों ने जब दूध के डिब्बे की जांच की तो उसमें से शराब की बोतलें निकल आई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Apr 2020 11:00 PM (IST) Updated:Mon, 06 Apr 2020 11:02 PM (IST)
...जब दिल्‍ली पुलिस हुई हैरान, लॉकडाउन में यह शख्‍स निकला शराब की तस्‍करी करने
...जब दिल्‍ली पुलिस हुई हैरान, लॉकडाउन में यह शख्‍स निकला शराब की तस्‍करी करने

नई दिल्ली (लोकेश चौहान)। लॉकडाउन के दौरान जहां लोगों को जरूरत का सामान मिलने में भी परेशानियां हो रही हैं, वहीं दूध की बिक्री की छूट के नाम पर एक युवक डिब्बे में शराब लेकर निकल पड़ा। पुलिस वालों ने जब दूध के डिब्बे की जांच की तो उसमें से शराब की बोतलें निकल आई। साउथ एवेंयू थाना पुलिस ने शराब को जब्त करने के साथ युवक को गिरफ्तार करके उसकी बाइक को भी जब्त कर लिया है।

यूपी का रहने वाला है युवक

आरोपित युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले बॉबी चौधरी के रूप में हुई है। उसके पास से शराब की सात बोतलें मिली हैं, जिनमें से एक टूटी हुई मिली। डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि रविवार की रात में साउथ एवेंयू थाना पुलिस के एसआइ श्रवण कुमार और कांस्टेबल राकेश कुमार बाइक से रात्रि गश्त पर थे।

रात को लेकर जा रहा था दूध

रात में 12 बजकर पांच मिनट पर दोनों साउथ एवेंयू रोड पिकेट के पास पहुंचा तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक बाइक सवार रोकने के बाद भी जांच से भाग निकला, उसकी बाइक पर दूध के चार डिब्बे लदे हुए थे। दोनों ने बिना देर किए बाइक का पीछा किया और राष्ट्रपति भवन के गेट नंबर पांच के पास बॉबी चौधरी को रोक लिया।

जांच में मिली चार बोतलें

दूध के डिब्बों की जांच करने पर उसके अंदर दूध के बजाय शराब की सात बोतलें मिली। उनमें से एक बोतल टूटी हुई थी। बॉबी को गिरफ्तार करने के पास पुलिस ने शराब को बाइक को जब्त कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि लॉकडाउन के दौरान उसे शराब की बोलतें कहां से मिलीं और वहां इन्हें कहां लेकर जा रहा था।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी