इसी साल खिलाड़ियों को नया हॉकी एस्ट्रोटर्फ दिलाने का प्रयास

इस वर्ष खिलाड़ियों का नया हॉकी एस्ट्रोटर्फ मिल सकता है। सरकार ने खेल विभाग के उच्च अधिकारियों को मांग पूरा करने के आदेश दिए हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 10 Aug 2018 08:35 PM (IST) Updated:Sat, 11 Aug 2018 08:21 PM (IST)
इसी साल खिलाड़ियों को नया हॉकी एस्ट्रोटर्फ दिलाने का प्रयास
इसी साल खिलाड़ियों को नया हॉकी एस्ट्रोटर्फ दिलाने का प्रयास

गुरुग्राम (जेएनएन)। इस वर्ष खिलाड़ियों का नया हॉकी एस्ट्रोटर्फ मिल सकता है। सरकार ने खेल विभाग के उच्च अधिकारियों को मांग पूरा करने के आदेश दिए हैं जिसको लेकर उच्च अधिकारियों ने जिला खेल अधिकारी को हॉकी एस्ट्रोटर्फ बदलवाने के लिए बजट का ब्योरा बना कर भेजने को कहा है।

दरअसल मई में नेहरू स्टेडियम में सूर्य कवि पंडित लख्मीचंद सेवन ए साइड हॉकी प्रतियोगिता के समापन पर हरियाणा राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड चेयरपर्सन गार्गी कक्कड़ मुख्यअतिथि शामिल हुईं थी। खिलाड़ियों ने हॉकी एस्ट्रोटर्फ बदलवाने व खेल हॉस्टल को दोबारा शुरू कराने के लिए मुख्यमंत्री के नाम उन्हें पत्र दिया था। उस समय कक्कड़ ने खिलाड़ियों से वायदा किया था कि मांग पूरी कराने के लिए मुख्यमंत्री व खेल मंत्री से अपील करेंगी। ताकि खिलाड़ियों को सुविधा बढ़ सके।

गार्गी कक्कड़ (चेयरपर्सन,हरियाणा राज्य खादी ग्रामोद्योग बोर्ड) का कहना है कि पीडब्ल्यूडी इंजीनियरों से हॉकी एस्ट्रोटर्फ नया लगवाने के लिए बजट का ब्योरा बनवाने के लिए आदेश आए हैं और पीडब्ल्यूडी से बजट का ब्योरा बनवाया जा रहा है और खेल हॉस्टल बंद करने के कारण पूछे गए हैं। जेजी बनर्जी, जिला खेल अधिकारी सरकार खेलों में सुविधा हर स्तर पर बढ़ा रही है और इस शहर की नागरिक होने के नाते गुरुग्राम के खिलाड़ियों की मांग सरकार में पूरी कराना मेरा कर्तव्य है। मेरी कोशिश है कि खिलाड़ियों को इसी वर्ष नया हॉकी एस्ट्रोटर्फ प्रैक्टिस करने को मिले।

chat bot
आपका साथी