अंधड़, आंधी-बारिश बाद दिल्ली एनसीआर में मौसम हुआ सामान्य

आंधी की वजह से कई इलाकों में पेड़ गिरे तो कहीं बिजली के खंभे टूटकर गिर गए। पेड़ गिरने से जहां यातायात बाधित रहा, वहीं बिजली के खंभे गिरने से बिजली आपूर्ति पर भी खासा असर पड़ा।

By Edited By: Publish:Sun, 13 May 2018 08:42 PM (IST) Updated:Sun, 13 May 2018 11:43 PM (IST)
अंधड़, आंधी-बारिश बाद दिल्ली एनसीआर में मौसम हुआ सामान्य
अंधड़, आंधी-बारिश बाद दिल्ली एनसीआर में मौसम हुआ सामान्य

नई दिल्ली [जेएनएन]। दक्षिणी दिल्ली में रविवार शाम तेज आंधी और बारिश के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ। कई इलाकों में पेड़ गिरे तो कहीं बिजली के खंभे टूटकर गिर गए। पेड़ गिरने से जहां यातायात बाधित रहा, वहीं बिजली के खंभे गिरने से बिजली आपूर्ति पर भी खासा असर पड़ा। हालांकि हल्की बारिश केे बाद तापमान गिरनेे से लोगोंं को गरमी सेे राहत मिली है। फिलहाल मौसम सामान्य है। तेज ठंडी हवाएं चल रही हैैं।  

कई जगह गिरे पेड़

ओखला फेज-तीन में तेज आंधी के चलते पूरी रोड पर दर्जन भर से ज्यादा पेड़ बिजली के खंभों पर जा गिरे। वहीं वसंतकुंज, मालवीय नगर, हौजखास, छतरपुर सहित कई इलाके भी इससे प्रभावित हुए। लोग तूफान के चलते घरों से बाहर नहीं निकले। कई जगह पेड़ गिरने से सड़कों पर यातायात बाधित हो गया।

थम गई रफ्तार 

एमबी रोड पर संगम विहार के सामने बारिश का पानी भर जाने के कारण भयंकर जाम लग गया। वहीं, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास के नीचे भी पानी भर गया, जिससे लोगों को काफी परेशान होना पड़ा। दोनों ओर से यातायात का दबाव बढ़ने पर यहां भी जाम लग गया। सरिता विहार अंडरपास में भी बारिश का पानी भरने से लोग परेशान हुए। बारिश से बचने के कारण लोग फ्लाईओवरों के नीचे अपनी बाइक लगाकर खड़े हो गए, जिससे मार्ग पर जाम लग गया।

गोविंदपुरी में गिरी बालकनी, एक घायल

उधर, आंधी के चलते गोविंदपुरी में मकान की बालकनी पहली मंजिल पर जा गिरी। ईटों के गिरने से एक व्यक्ति मामूली रूप से घायल हो गए। उनका प्राथमिक उपचार कराया गया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर में आंधी-तूफान का कहर, हवाई यातायात प्रभावित, देखें- धूल भरे आसमान की तस्वीर

chat bot
आपका साथी