CAA Delhi Protest: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लगा लंबा जाम, पुलिस बैरिकेडिंग बनी वजह

दिल्ली पुलिस ने पिछले कई दिनों की तरह गुरुवार को भी ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर सूचना जारी की है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करते हुए एडवायजरी जारी की है।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Thu, 19 Dec 2019 11:20 AM (IST) Updated:Thu, 19 Dec 2019 12:12 PM (IST)
CAA Delhi Protest: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लगा लंबा जाम, पुलिस बैरिकेडिंग बनी वजह
CAA Delhi Protest: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लगा लंबा जाम, पुलिस बैरिकेडिंग बनी वजह

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर बृहस्पतिवार को भीषण जाम लग गया, जिससे वाहन चालकों को दिक्कत पेश आई। बताया जा रहा है कि नागरिकता संशोधन कानून को को लेकर विरोध के चलते दिल्ली आ रहे प्रदर्शनकारियों के लिए बैरिकेडिंग की गई है। इसके चलते यहां पर जाम लगा हुआ है। ताजा जानकारी के मुताबिक, रजोकरी बॉर्डर से लेकर गुरुग्राम में झाड़सा चौक फ्लाईओवर लंबा जाम लग गया है। 

बता दें नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर असम और पश्चिम बंगाल से शुरू हुआ विरोध प्रदर्शन देश में कई जगह देखने को मिल रहा है। इनमें जो सबसे ज्यादा विरोध प्रदर्शन की सूचना सामने आई, उनमें देश की राजधानी दिल्ली मुख्य है। यहां कानून को लेकर शुरू हुआ हर प्रदर्शन काबू से बाहर हो गया। अभी भी दिल्ली में कुछ जगहों पर धारा 144 लागू है। वहीं, कई मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिए गए हैं। इस बीच दिल्ली पुलिस ने पिछले कई दिनों की तरह गुरुवार को भी ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर सूचना जारी की है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करते हुए एडवायजरी जारी की है।

बताया गया कि कालिंदी कुंज और ओखला के बीच सड़क नंबर 13 A अंडरपास को बंद कर दिया गया है। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को एडवायजरी जारी की है कि वो डीएनडी और अक्षरधाम का इस्तेमाल दिल्ली पहुंचने के लिए करें। वहीं, इसके अलावा सूचना दी गई कि गुरुग्राम से दिल्ली आने वाले मार्ग पर लोकल पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही है, जिस कारण यातायात बाधित होगा, तो यहां लोगों तो आपातकाल की स्थिति में वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करने की एडवायजरी जारी की गई।

chat bot
आपका साथी