Delhi: GB रोड में कोठे पर यौन कर्मी की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार, महिला के शोर मचाने पर की थी फायरिंग

जीबी रोड के एक कोठे में हुई यौन कर्मी की हत्या में फरार तीन आरोपितों को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पिस्टल देखकर शोर मचाने पर फायरिंग की थी जिसमें महिला समेत दो घायल हुए थे।

By Dhananjai MishraEdited By: Publish:Fri, 31 Mar 2023 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 31 Mar 2023 10:56 PM (IST)
Delhi: GB रोड में कोठे पर यौन कर्मी की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार, महिला के शोर मचाने पर की थी फायरिंग
GB रोड में कोठे पर यौन कर्मी की हत्या के मामले में तीन गिरफ्तार।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जीबी रोड के एक कोठे में हुई यौन कर्मी की हत्या में फरार तीन आरोपितों को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पिस्टल देखकर शोर मचाने पर फायरिंग की थी जिसमें महिला समेत दो घायल हुए थे। बाद में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी।

मध्य जिले के डीसीपी संजय कुमार सैन ने बताया कि सात मार्च की दोपहर जीबी रोड स्थित कोठा संख्या 52 में फायरिंग की घटना हुई थी। इस घटना में एक यौनकर्मी और मध्यस्थ इमरान घायल हुए थे। बाद में महिला की मौत हो गई। स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर शैलेंद्र कुमार शर्मा की टीम ने जांच शुरू की।

सीसीवीटी में दिखे हमलावर

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पता चला कि तीनों हमलावर घटना के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन की तरफ गए थे। एसआई मनोज रोड की फुटेज में एक जगह आरोपित फोन से बात करते हुए दिखाई दिए।

पंजाब-यूपी से किया गिरफ्तार

पुलिस ने इसी समय का डम्प डाटा (समय विशेष पर एक टावर से होने वाली कॉलों) का विवरण निकाला। फिर पंजाब और पश्चिमी यूपी से काका, हैप्पी और अनिल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि धौलपुर का काका और हैप्पी सगे भाई हैं। जबकि हैप्पी और पंजाब के संगरुर का रहने वाला अनिल अच्छे दोस्त हैं।

पुलिस से बचने के लिए की थी फायरिंग

काका कुछ समय पहले मयूर विहार स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करता था। उसे यह पता था कि त्यौहार के समय वहां अच्छी खासी रकम जमा हो गई होगी। उन्होंने सात मार्च को लूट की योजना बनाई और सभी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आए।

लेकिन समय से पहले पहुंचने की वजह से वे जीबी रोड चले गये जहां इरफान मिला। जब वे कोठा संख्या 52 में पहुंचे तो वह महिला ने पिस्टल देखकर शोर मचाया और पुलिस को जानकारी देने के लिए कहा ऐसे में पुलिस से बचने के लिए आरोपितों ने फायरिंग कर दी।

chat bot
आपका साथी