Rain In Delhi-NCR: सुबह-सुबह मूसलाधार बारिश से कई जगह जलजमाव, जाम से बचने के लिए घर से ज्यादा समय लेकर निकलें

Rain In Delhi- NCR दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश की वजह से न सिर्फ गलियों में बल्कि मुख्य सड़कों से लेकर हाईवे तक में पानी भर गया है। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सुबह-सुबह हुई बारिश की वजह से स्कूल जाने वाले बच्चों और ऑफिस जाने वाले लोगों को भी काफी परेशानी हो रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Wed, 26 Jul 2023 08:29 AM (IST) Updated:Wed, 26 Jul 2023 08:56 AM (IST)
Rain In Delhi-NCR: सुबह-सुबह मूसलाधार बारिश से कई जगह जलजमाव, जाम से बचने के लिए घर से ज्यादा समय लेकर निकलें
दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह पांच बजे के बाद से ही तेज बारिश के चलते हुआ जलजमाव।

HighLights

  • सुबह-सुबह लगभग दो घंटे तक हुई मूसलाधार बारिश
  • बारिश से कई सड़कों पर जलजमाव की समस्या
  • जलजमाव के चलते कई रास्तों पर जाम भी लगा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Rain In Delhi-NCR : दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह पांच बजे के बाद से जो बारिश शुरू हुई है वह लगातार जारी है। दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम आदि जगहों पर लोगों की नींद ही बारिश के साथ खुली। ऐसे में इन इलाकों में कई जगह जलजमाव हो गया है।

बारिश के पानी से जलमग्न हुईं सड़कों पर कई जगह जाम भी लग गया है। दिल्ली-एनसीआर के कई रास्तों में लोग ट्रैफिक जाम से भी परेशान हैं।

फरीदाबाद में कई क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति ठप

बुधवार सुबह-सवेरे वर्षा होने के चलते कई क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति ठप रही। बिजली कटौती के चलते शहर के लोग मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक पहले ही परेशान थे। बिजली निगम के नियंत्रण कक्ष में लोग शिकायतें करते रहे। खासकर पल्ला, तिलपत, अगवानपुर, बसंतपुर, इस्माइलपुर, खेड़ी, इंदिरा कॉम्प्लेक्स तथा भारत कॉलोनी में बिजली किल्लत रही। सुबह-सवेरे जब वर्षा हुई, कई जगह ट्रांसफार्मर के फ्यूज उड़ गए थे।

हापुड़: वर्षा से शहर में हुआ जलभराव

अचानक से बुधवार की सुबह तेज वर्षा हुई, जिससे शहर के मुख्य मार्ग से लेकर मोहल्लों में जलभराव हो गया है। इसके चलते सड़कों पर आवाजाही कम हो गई। जलभराव होने से लोगों को बहुत अधिक दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बच्चे स्कूल भी नहीं जा सके। इधर, सुबह पांच बजे से वर्षा के चलते विद्युत आपूर्ति भी बंद है। हालांकि, वर्षा के बाद मौसम सुहावना हो गया है। लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

#WATCH | Delhi: Waterlogging situation on ITO road after rain lashes parts of national capital. pic.twitter.com/aGn8XecqQD— ANI (@ANI) July 26, 2023

chat bot
आपका साथी