नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर पत्नी के सामने ट्रेन के आगे कूदा शख्स, मौत

Delhi Metro News दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूद कर सुसाइड कर ली। इस घटना की वजह से मेट्रो का परिचालन कुछ देर के लिए बाधित हुआ ।

By Abhishek TiwariEdited By: Publish:Mon, 19 Sep 2022 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 19 Sep 2022 01:44 PM (IST)
नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर पत्नी के सामने ट्रेन के आगे कूदा शख्स, मौत
Delhi Metro News: ब्‍लू लाइन पर पत्नी के सामने ट्रेन के आगे कूदा शख्स

नई दिल्ली/नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र स्थित गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने सोमवार सुबह आठ बजे के करीब मेट्रो के आगे कूद कर जान दे दी।

घटना के दौरान शख्स के साथ पत्नी भी मेट्रो स्टेशन पर मौजूद थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान 47 वर्षीय राजेश के रूप में हुई है।

जागरण संवाददाता रविप्रकाश सिंह रैकवार से मिली जानकारी के मुताबिक राजेश ग्रेटर नोएडा स्थित एक टायर कंपनी में काम करते थे। वह पत्नी को छोड़ने के लिए मेट्रो स्टेशन पहुंचे थे। राजेश ग्रेटर नोएडा में किराये के मकान में पत्नी के साथ रह रहे थे।

जानकारी के अनुसार राजेश हरियाणा के झज्जर जिले के गोच्छी गांव का रहने वाला था। वह पत्नी के साथ घर जा रहा था। तभी रास्ते में पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। मृतक के स्वजन को घटना की जानकारी दे दी गई है।

परिचालन बाधित होने से यात्री हुए परेशान

नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सीट से द्वारका (दिल्ली) के बीच चलने वाली दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन में एक बार फिर सोमवार सुबह यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। दरअसल, मेट्रो में सुबह के समय दफ्तर और स्कूल-कॉलेज जाने के लिए बड़ी संख्या में लोग सफर करते हैं। हादसे के चलते कुछ देर तक इस लाइन पर परिचालन बाधित हुआ। बता दें कि ब्लू लाइन दिल्ली मेट्रो की सबसे व्यस्त लाइन में से एक है। 

ये भी पढ़ें- 

लोगों का फेवरेट पिकनिक स्पॉट बना Kartavya Path, फॉलोअर्स बढ़ाने India Gate पहुंच रहे इंफ्लुएंसर्स और यूट्यूबर्स

पहले भी हुई है ऐसी घटना

उल्लेखनीय है कि मेट्रो स्टेशन पर किसी शख्स के ट्रेन के आगे कूदने की घटनाएं इससे पहले भी सामने आई हैं। 01 सितंबर 2022 को तिलक नगर मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ट्रेन के आगे कूद गया था। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इस घटना की वजह से मेट्रो का परिचालन काफी देर तक बाधित हुआ था।

Delhi Metro की ट्रेन 12 सितंबर को दूसरे ट्रैक पर चली गई थी, 4 दिन बाद आया DMRC का बड़ा बयान

chat bot
आपका साथी