दिल्ली में पति ने पत्नी की कैंची से हत्या कर कबूला अपराध, पुलिस को बताई हत्या की वजह

गोविंदपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया। दिल्ली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Thu, 03 Feb 2022 10:28 AM (IST) Updated:Thu, 03 Feb 2022 10:28 AM (IST)
दिल्ली में पति ने पत्नी की कैंची से हत्या कर कबूला अपराध, पुलिस को बताई हत्या की वजह
गोविंदपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली [अरविंद द्विवेदी]। गोविंदपुरी इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित ने खुद ही पुलिस के सामने आत्मसर्पण कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपित अपनी पत्नी पर शक करता था और इसके चलते आए दिन वह अपनी पत्नी के साथ झगड़ा करता रहता था।

आरोपित आसिफ खान ने पुलिस के सामने सरेंडर करते हुए अपना अपराध कबूल लिया है। उसने बताया कि उसे अपनी पत्नी शाहीन खान पर शक था, इसलिए बृहस्पतिवार सुबह को पत्नी के सिर पर कुकर से वार किया। सबसे पहले कैची से कई वार किए और सिर पर कुकर से वार कर कुचल दिया। इससे भी बात नहीं बनी तो उसने चाकू से गोंदकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह खुद ही पुलिस के सामने आत्मसर्पण करने के लिए पहुंच गया। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

A man killed his wife by stabbing her with scissors and then surrendered before the police in Delhi's Govindpuri early morning today: Delhi Police

— ANI (@ANI) February 3, 2022

वहीं एक अन्य मामले में कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए बवाना के चिराग की बुधवार दोपहर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपितों को हिरासत में लिया है।

बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त बृजेंद्र यादव ने बताया कि बवाना में कंझावला रोड पर दो बाइक सवार युवकों ने चिराग की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी। शुरुआती जांच में मामला आपसी रंजिश का लगा रहा है। वारदात के पीछे गैंगवार की बात अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। वहीं बवाना के स्थानीय लोगों के अनुसार चिराग के संबंध बवाना की एक गैंग के साथ थे। कुछ समय पहले उसने एएसआइ के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में वह जेल में बंद था। कुछ समय पहले ही वह जेल से बाहर आया था। बुधवार को वह कंझावला रोड पर था। इस दौरान बाइक सवार युवकों ने उस पर गोलीबारी शुरू कर दी। इनमें से एक गोली चिराग के सिर में लगी व दूसरी छाती पर। चिराग के दोस्त उसे पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिराग पर हत्या समेत कई मामले दर्ज थे। चिराग के भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

chat bot
आपका साथी