Delhi Fire: लिबासपुर की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोग घायल; मौके पर पहुंचीं दमकल की दस गाड़ियां

दिल्ली के लिबासपुर इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की दस गाड़ियां रवाना हो गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। दमकल विभाग के अधिकारी के अनुसार इस हादसे में चार लोगों को घायल होने की भी जानकारी सामने आ रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 24 Jul 2023 02:02 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jul 2023 02:02 PM (IST)
Delhi Fire: लिबासपुर की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, चार लोग घायल; मौके पर पहुंचीं दमकल की दस गाड़ियां
Delhi Fire: लिबासपुर की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं दमकल की दस गाड़ियां

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के लिबासपुर इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की दस गाड़ियां रवाना हो गई हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

Four people injured in fire in a factory in Libaspur area; over 10 fire tenders rushed to the incident site: Delhi Fire Department— ANI (@ANI) July 24, 2023

दमकल विभाग के अधिकारी के अनुसार, लिबासपुर इलाके में अंबे गार्डन स्थित एक फैक्ट्री में किसी उपकरण में ब्लास्ट की जानकारी मिली थी। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल की दस गाड़ियों को रवाना कर दिया है जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, इस हादसे में चार लोगों को घायल होने की भी जानकारी सामने आ रही है। घायलों को इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया  गया है।

chat bot
आपका साथी