Delhi Crime: जिससे iPhone छीनने आया था झपटमार, उसने ही पकड़ा; आरोपित को किया पुलिस के हवाले

अंबेडकर नगर इलाके में आईफोन झपटने आया एक झपटमार अपनी योजना का खुद ही शिकार हो गया। दरअसल झपटमार को पीड़ित युवक ने स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

By Rajneesh kumar pandeyEdited By: Publish:Sun, 05 Feb 2023 10:21 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2023 10:21 PM (IST)
Delhi Crime: जिससे iPhone छीनने आया था झपटमार, उसने ही पकड़ा; आरोपित को किया पुलिस के हवाले
आइफोन छीनने आया झपटमार खुद हुआ का शिकार

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। अंबेडकर नगर इलाके में आईफोन झपटने आया एक झपटमार अपनी योजना का खुद ही शिकार हो गया। दरअसल, झपटमार को पीड़ित युवक ने स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर ही पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपित पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

इसके बाद पुलिस ने आरोपित की पहचान कर शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया। आरोपित की पहचान तिगड़ी के जेजे कालोनी के सद्दीम के रूप हुई है। मामले में पीड़ित युवक सीलमपुर के अजाज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सीलमपुर में परिवार के साथ रहते हैं और गाड़ियों के डेंटिंग पेंटिंग का काम करते हैं।

iPhone छीनने की झपटमार ने कोशिश की

शुक्रवार को वह तिगड़ी से बीआरटी (लाल बहादुर शास्त्री मार्ग) होते हुए अपने घर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जब वे पुष्प भवन के पास पहुंचे तो यातायात का भारी दबाव होने के चलते वे बाइक पर बैठे हुए रास्ता मिलने के लिए इंतजार करने लगे। इसी बीच एक झपटमार आया और उनकी जैकेट की बाईं जेब में रखे आईफोन को झपटने की कोशिश करने लगा।

यह भी पढ़ें- Delhi: 50 लाख की विदेशी मुद्रा के साथ IGI एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार, बैंकॉक पहुंचने की फिराक में था आरोपित

आरोपित को लोगों ने मौके पर पकड़ा

हालांकि वह आईफोन झपटने में सफल नहीं हो सका। तत्काल पीड़ित ने आसपास मौजूद लोगों की मदद से आरोपित झपटमार को पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने पीसीआर काल कर मौके पर पुलिस को बुलाया और आरोपित को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ेंDelhi Crime: रेलवे में नौकरी देने के नाम पर 2.68 करोड़ रुपये की ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी