केजरीवाल बोले- ज्यादातर CBI अधिकारी सिसोदिया की गिरफ्तारी के थे खिलाफ, राजनीतिक दबाव में लिया गया फैसला

मनीष सिसोदिया की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी से पहले सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर खुलासा किया है कि सीबीआई के ज्यादातर अधिकारी सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ थे क्योंकि उनके पास कोई सबूत नहीं है लेकिन राजनीतिक दबाव के चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2023 12:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Feb 2023 12:26 PM (IST)
केजरीवाल बोले- ज्यादातर CBI अधिकारी सिसोदिया की गिरफ्तारी के थे खिलाफ, राजनीतिक दबाव में लिया गया फैसला
केजरीवाल बोले- राजनीतिक दबाव में सिसोदिया को किया सीबीआई ने गिरफ्तार।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। रविवार को देर शाम सीबीआई द्वारा लंबी पूछताछ के बाद मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद से सीएम केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के समर्थक केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं और सिसोदिया की गिरफ्तारी को गंदी राजनीति बता रहे हैं।

अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर खुलासा किया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ थे, क्योंकि उनके खिलाफ एजेंसी के पास कोई सबूत नहीं है।

राजनीतिक दबाव में हुई सिसोदिया की गिरफ्तारी: केजरीवाल

वहीं,केजरीवाल ने अपने ट्वीट में यह भी दावा किया कि दिल्ली के शिक्षा मंत्री की गिरफ्तारी राजनीतिक दबाव के चलते की गई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। वो सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।

मनोज तिवारी ने केजरीवाल ने किया पलटवार

वहीं, केजरीवाल के ट्वीट पर पलटवार करते हुए पूर्वी दिल्ली से सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने कहा कि ऐसी ही फेक न्यूज आपने आईबी को लेकर गुजरात में भी फैलायी थी... अब सब जानते हैं कि आप जो लिखते हैं और बोलते हैं। वो सब मनगढ़ंत होता है... कानून को काम करने दो, शराब मंत्री के शराब घोटाले पर जांच की आंच जल्द आगे भी बढ़ेगी, यह ही आपका भी डर है ना।

chat bot
आपका साथी