दिल्ली एयरपोर्ट को मिला अमेरिका के पीआर वर्ल्ड का सर्वश्रेष्ठ अवार्ड

इसकी घोषणा अमेरिका में सातवें पीआर वर्ल्ड अवार्ड के दौरान की गई। इस प्रतिष्ठित अवार्ड के लिए विश्व भर के एयरपोर्ट को शामिल किया गया था।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 11 Jul 2018 09:30 AM (IST) Updated:Wed, 11 Jul 2018 09:30 AM (IST)
दिल्ली एयरपोर्ट को मिला अमेरिका के पीआर वर्ल्ड का सर्वश्रेष्ठ अवार्ड
दिल्ली एयरपोर्ट को मिला अमेरिका के पीआर वर्ल्ड का सर्वश्रेष्ठ अवार्ड

नई दिल्ली (जेएनएन)। विश्व के नंबर-1 एयरपोर्ट में शुमार आइजीआइ एयरपोर्ट को अमेरिकी के पीआर वर्ल्ड 2018 अवार्ड से नवाजा गया है। इसकी घोषणा अमेरिका में सातवें पीआर वर्ल्ड अवार्ड के दौरान की गई। इस प्रतिष्ठित अवार्ड के लिए विश्व भर के एयरपोर्ट को शामिल किया गया था। सभी को पीछे छोड़ते हुए आइजीआइ एयरपोर्ट ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया।

एयरपोर्ट प्रवक्ता ने इस उपलब्धि के लिए अपनी टीम को बधाई दी। दरअसल, एयरपोर्ट प्रदाता कंपनी जीएमआर की टर्मिनल-1 से टर्मिनल-2 में उड़ानों के स्थानातंरण के दौरान सूचना के लिए किए गए प्रयास की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

गत वर्ष टर्मिनल-1 में यात्रियों की बढ़ती संख्या और उसके पुनर्निर्माण के लिए वहां से संचालित कुछ एयरलाइंस की उड़ानों को नए टर्मिनल-2 में स्थानांतरित किया गया था। टर्मिनल स्थानांतरण से यात्रियों को ज्यादा परेशानी ना हो इसके लिए अधिकारियों की टीम ने पुख्ता व्यवस्था की थी। सोशल मीडिया व अन्य माध्यम से नए टर्मिनल से संचालित होने वाली उड़ानों की जानकारी सहित वहां आने-जाने संबंधित तमाम चीजें यात्रियों से साझा की गई थी।

chat bot
आपका साथी