पति को पिटता देख युवक पर टूट पड़ी पत्नी, ऑटो से किया कार का पीछा

पति को पिटता देख गुस्से से तमतमाई महिला ने एक आरोपित युवक को पकड़कर एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। वह पूरे जोश के साथ आरोपितों से भिड़ गई थी।

By Edited By: Publish:Tue, 29 Jan 2019 08:58 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jan 2019 10:20 PM (IST)
पति को पिटता देख युवक पर टूट पड़ी पत्नी, ऑटो से किया कार का पीछा
पति को पिटता देख युवक पर टूट पड़ी पत्नी, ऑटो से किया कार का पीछा

फरीदाबाद, जेएनएन। पति को पिटता देख गुस्से से तमतमाई महिला ने एक आरोपित युवक की खूब धुनाई की। वह पूरे जोश के साथ आरोपितों से भिड़ गई। यह देख मौके पर भीड़ जमा हो गई, पुलिस भी आ गई। इसके बाद दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया।

एनआइटी पांच निवासी आटो चालक मंगलवार दोपहर को पत्नी के साथ तीन नंबर से वापस घर की तरफ लौट रहा था। दयानंद महिला कॉलेज के सामने से सड़क पार करते समय बराबर में एक कार चालक ने ओवरटेक करने की कोशिश की। ऑटो चालक की इस दौरान कार चालक से कहासुनी हो गई।

कार चालक थोड़ा आगे चलकर रुक गया और ऑटो को भी रुकवा लिया। इसके बाद कार सवार युवकों ने चालक के साथ मारपीट की। आटो में उसके साथ बैठी पत्नी ने जब छुड़ाने का प्रयास किया तो उसे भी धक्का दे दिया गया।

आरोपित कार में बैठकर भागने लगे। ऑटो चालक ने कार का पीछा कर बीके चौक के पास ओवरटेक कर उसे रुकवा लिया। इसके बाद चालक की पत्नी ने कार से उतरे एक युवक को एक के बाद एक कई थप्पड़ मारे। युवक को पिटता देख मौके पर काफी लोग आ गए और जाम लग गया।

चौक पर यातायात नियंत्रित कर रहे पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को साइड ले आए। पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों के बीच काफी कहासुनी हुई। बात न बनती देख दोनों पक्षों को थाने ले जाया गया। अब एनआइटी थाना पुलिस के पास मामला पहुंच गया है।

chat bot
आपका साथी