दिल्ली: एक के बाद एक 4 कारों में सिरफिरे ने लगाई आग, नहीं हो सकी पहचान

एक सिरफिरे ने 2 दिन में चार कारों में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। कारें पूरी तरह से जलकर खाक हो गईं।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 27 Feb 2017 03:36 PM (IST) Updated:Mon, 27 Feb 2017 04:25 PM (IST)
दिल्ली: एक के बाद एक 4 कारों में सिरफिरे ने लगाई आग, नहीं हो सकी पहचान
दिल्ली: एक के बाद एक 4 कारों में सिरफिरे ने लगाई आग, नहीं हो सकी पहचान

नई दिल्ली [जेएनएन]। बुराड़ी थाना क्षेत्र में पेट्रोल डालकर कारों को जलाने का मामला सामने आया है। एक सिरफिरे ने 2 दिन में चार कारों में पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। कारें पूरी तरह से जलकर खाक हो गईं। पीड़ित कार मालिकों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली, लेकिन आरोप है कि पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है और अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पहली घटना बृहस्पतिवार रात की है, जब बुराड़ी स्कूल के पीछे तोमर कॉलोनी ए ब्लॉक गली नंबर-2 में एक सिरफिरे ने कार मालिक सुरेश सिंह व नरेंद्र सिंह की कार में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। अभी इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई भी नहीं की थी कि शनिवार रात सिरफिरे ने गली नंबर-2 के सामने 41 फुटा रोड पर खड़ी कार मालिक निरंकारी दास की दो कारों में आग लगा दी।

यह भी पढ़ें: पिता की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, घर छोड़कर भागी

पीड़ितों का आरोप है कि कोई सिरफिरा ही ऐसी घटनाएं कर रहा है, लेकिन पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। लोगों का आरोप है कि पुलिस ने अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं की, जबकि ऐसी घटना लगातार हो रही है। घटना के आसपास सीसीटीवी कैमरा न होने के कारण पुलिस आरोपी की पहचान नहीं कर पा रही है। 

chat bot
आपका साथी