Coronavirus : शाहरुख के मदद करने के एलान पर CM केजरीवाल ने कहा 'Thank You'

Coronavirus शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में दान देने के साथ-साथ कई और मदद का भी एलान किया है। शाहरुख के इस एलान करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर थैंक्स कहा है।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 04 Apr 2020 07:22 AM (IST) Updated:Sat, 04 Apr 2020 08:38 AM (IST)
Coronavirus : शाहरुख के मदद करने के एलान पर CM केजरीवाल ने कहा 'Thank You'
Coronavirus : शाहरुख के मदद करने के एलान पर CM केजरीवाल ने कहा 'Thank You'

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Coronavirus : कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया। उन्होंने पीएम केयर्स फंड में दान देने के साथ-साथ कई और मदद का भी एलान किया है।

शाहरुख खान के इस एलान करने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, थैंक्यू शाहरुख खान, इतने अच्छे शब्दों के लिए। आपके इस योगदान से इस मुश्किल समय में कई लोगों की मदद होगी।ट

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा सर, आप तो दिल्लीवाले हो, थैंक्यू मत करो, हुकुम करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस crisis से हम जीत कर निकलेंगे। More strength, resilience and power to your teams on ground sir।'

गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 93 नए मामले सामने आए हैं। इस तरह अब दिल्ली में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 386 पहुंच गई है। कोरोना के 93 नए मामलों में 77 पीड़ित निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज से जुड़े हुए हैं। इन्हें पिछले दिनों निकालकर विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। यह आशंका पहले ही जताई जा रही थी कि जांच के बाद तब्लीगी जमात से जुड़े लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा सकते हैं और ऐसा ही हो रहा है। वहीं दिल्ली में कोरोना से पीडि़त हुए लोगों की संख्या 386 पहुंच गई है, इनमें 259 मरकज से निकाले गए लोग हैं। वहीं शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गई, जिसमें से एक व्यक्ति मरकज से संबंधित है, जबकि दूसरे व्यक्ति की मौत पूर्वी दिल्ली के एक निजी अस्पताल में हुई। 

बता दें कि कोरोना वायरस अब तक दुनियाभर में 50,000 से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है, जबकि 10 लाख से अधिक लोग इसकी चपेट में हैं। अमेरिका में ही तकरीबन 2 लाख लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं, जबकि इटली में सर्वाधिक मौतें हुई हैं।

chat bot
आपका साथी