आज से चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे CM केजरीवाल, सहीराम पहलवान के पक्ष में करेंगे रोड शो

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारा देश चार हजार साल पुराना है लेकिन तानाशाही के दौर से गुजर रहा है। हमारा देश महान देश है। लेकिन जब-जब इस देश पर किसी ने भी तानाशाही करने की कोशिश की लोगों ने उसे कभी बर्दाश्त नहीं किया। मैं तन-मन-धन से उसके खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं। देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर इस तानाशाही को हराना होगा।

By sanjeev Gupta Edited By: Sonu Suman Publish:Sat, 11 May 2024 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 11 May 2024 06:30 AM (IST)
आज से चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे CM केजरीवाल, सहीराम पहलवान के पक्ष में करेंगे रोड शो
आज से चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे CM केजरीवाल।

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली। जेल से बाहर आते ही ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने कार्यकर्ताओं में जान फूंक दी है। केजरीवाल ने कहा, मुझे चुनाव में प्रचार करने का मौका मिला। मैं देश के करोड़ों लोगों का शुक्रिया करता हूं।

उन्होंने कहा कि हमारा देश चार हजार साल पुराना है, लेकिन तानाशाही के दौर से गुजर रहा है। हमारा देश महान देश है। लेकिन जब-जब इस देश पर किसी ने भी तानाशाही करने की कोशिश की, लोगों ने उसे कभी बर्दाश्त नहीं किया। मैं तन-मन-धन से उसके खिलाफ संघर्ष कर रहा हूं। देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर इस तानाशाही को हराना होगा।

दक्षिणी दिल्ली में करेंगे रोड शो

सीएम ने कहा कि शनिवार को दक्षिणी दिल्ली में आम आदमी पार्टी का रोड शो है। उस रोड शो में मैं भाग लूंगा। मेरे साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल की घर वापसी पर सजा आरती का थाल, माला पहनाकर किया पत्नी ने स्वागत

chat bot
आपका साथी