दिल्ली के ओखला लैंडफिल साइट का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम केजरीवाल

Okhla Landfill Site दिल्ली एमसीडी में जीत के बाद सीएम केजरीवाल शुक्रवार दोपहर को ओखला लैंडफिल साइट का निरीक्षण करने पहुंचे हैं जहां उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए जल्द-से-जल्द कूड़े का निस्तारण करने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 03 Mar 2023 03:02 PM (IST) Updated:Fri, 03 Mar 2023 03:02 PM (IST)
दिल्ली के ओखला लैंडफिल साइट का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम केजरीवाल
दिल्ली के ओखला लैंडफिल साइट का निरीक्षण करने पहुंचे सीएम केजरीवाल।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार दोपहर को ओखला लैंडफिल साइट का निरीक्षण करने पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने साइट पर पड़े कूड़े के बारे में जानकारी ली और जल्द-से-जल्द इसके निस्तारण की भी बातें कही हैं।

अपने ओखला लैंडफिल साइट को निरीक्षण करने पहुंचे ने की जानकारी दिल्ली सीएमओ के ट्विटर हैंडल ने अपने आधिकारिक पेज पर तस्वीरें साझा कर दी है। केजरीवाल ने लैंडफिल साइट पर पहुंचकर और वहां कूड़े के निस्तारण के लिए इस्तेमाल की जाने वाली प्रोसेसिंग को समझा। 

माननीय मुख्यमंत्री श्री @ArvindKejriwal जी ने आज ओखला कूड़े के पहाड़ का दौरा किया एवं कूड़े की प्रोसेसिंग को समझा।

माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि 'इस पहाड़ को मई 2024 तक साफ़ करने का टार्गेट है। लेकिन हम कोशिश करेंगे इसे इस साल दिसंबर तक साफ़ कर दें।' pic.twitter.com/mKh7mEfLUF

— CMO Delhi (@CMODelhi) March 3, 2023

दिसंबर 2023 के अंत तक कूड़ा साफ होने की उम्मीद: केजरीवाल

निरीक्षण के दौरान सीएम ने कहा कि इस पहाड़ को मई 2024 तक साफ करने का टारगेट है, लेकिन हम कोशिश करेंगे इसे इस साल दिसंबर तक साफ कर दें।

नोट- अभी यह खबर ब्रेक हुई है। लगातार जानकारी के आधार पर खबर को अपडेट किया जा रहा है। कृपया हमारे साथ बने रहें। 

chat bot
आपका साथी