Delhi: दिल्ली के न्यू अशोक नगर में जोरदार धमाका, किशोर गंभीर रूप से घायल; मौके पर पहुंचे अधिकारी

Delhi Crime दिल्ली के न्यू अशोक नगर में सोमवार को एक जोरदार धमाके से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में एक 16 वर्षीय नाबालिग के घायल होने की सूचना है। पीसीआर से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 10 Oct 2022 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 10 Oct 2022 07:05 PM (IST)
Delhi: दिल्ली के न्यू अशोक नगर में जोरदार धमाका, किशोर गंभीर रूप से घायल; मौके पर पहुंचे अधिकारी
Delhi Crime: धमाके से दहला दिल्ली के न्यू अशोक नगर का इलाका, हादसे में 16 वर्षीय नाबालिग घायल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के न्यू अशोक नगर में सोमवार को एक जोरदार धमाके से इलाके में  अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि धमाका इलाके के सी-ब्लॉक में हुआ है। इस हादसे में एक 16 वर्षीय किशोर के घायल होने की सूचना है। पीसीआर से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया है। क्राइम टीम व बीडीएस ने मौके का मुआयना कर रही है। आगे की जांच जारी है।

खोखले पाइप में पदार्थ भर रहा था किशोर

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को न्यू अशोक नगर पुलिस थाना में न्यू अशोक नगर के सी-ब्लॉक में विस्फोट के संबंध में पीसीआर से दो-तीन बार कॉल प्राप्त हुए। कॉल की सूचना पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची और घायल किशोर को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि लड़का विस्फोटक को फोड़ने के लिए एक खोखले पाइप में कुछ पदार्थ भर रहा था, जब उसमें विस्फोट हो गया। पुलिस विस्फोट हुए पदार्थ के बारे में पता लगाने में जुटी है। बताया जा रहा है कि इस तरह के विस्फोटक बंदरों आदि को डराने के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है।

Delhi Building Collapse: लाहौरी गेट इलाके में इमारत के मलबे से 2 और शव बरामद, बच्ची समेत तीन लोगों की मौत

लाहौरी गेट हादसे में मरने वाली की संख्या हुई तीन

वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली के लाहौरी गेट इलाके में रविवार गिरी एक इमारत के मलबे से सोमवार को दो और शव निकाले गए। इसी के साथ मरने वालों का आंकड़ा तीन पहुंच गया है। मलवा हटाने का काम अभी भी जारी है। पुलिस ने बताया कि रविवार को रेस्क्यू आपरेशन के दौरान एक चार साल की बच्ची का शव बरामद किया गया था। वहीं अगली सुबह दो और शव निकाले गए। मृतकों की पहचान खुशी (4), सुलेमान (75) और शगुफ्ता (70) के रूप में हुई है।

Unnao News : मेले में गुब्बारों में गैस भरने के दौरान फटा सिलिंडर, विक्रेता समेत दो की माैत, कई घायल

chat bot
आपका साथी