युवती बन सौ से अधिक लूट में शामिल बांग्लादेशी बदमाश गिरफ्तार

29 नवंबर को पुलिस टीम को एक युवती गंदा नाला के पास खड़ी दिखाई दी। पूछताछ में पता चला कि वह शख्श युवक है। उसके पास चाकू 30 मोबाइल फोन दो सौ डालर 12 हजार रुपये सोने की चेन मिले। उसकी पहचान मोहम्मद शाहीन के रुप में हुई।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 07:45 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 10:47 AM (IST)
युवती बन सौ से अधिक लूट में शामिल बांग्लादेशी बदमाश गिरफ्तार
बांग्लादेश से आता था गिरोह, दो सदस्य फरार।

नई दिल्ली, संजय सलिल। स्वरूप नगर थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर युवती बनकर सौ से अधिक लोगों से लूटपाट करने वाले बांग्लादेशी गिरोह के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से लूटे गए 30 से अधिक स्मार्ट फोन आदि बरामद किया है। वह बांग्ला देश से दो साथियों के साथ आकर दिल्ली में वारदात को अंजाम दे रहा था। 

जानकारी के अनुसार गुरुवार को ट्रक चालक ने स्वरूप नगर थाने में शिकायत दी कि देर रात ट्रक से जाने के क्रम में सड़क किनारे युवती के देखने पर उतर गया और युवती ने चाकू की नोक पर मोबाइल एवं नगदी आदि लूट लिया। बाद में मालूम हुआ कि युवती बना शख्श युवक था। ऐसे में स्वरूप नगर थाने के एसएचओ केपी शाह की देखरेख में एसआइ जगबीर की टीम ने जांच शुरू की।

29 नवंबर को पुलिस टीम को एक युवती गंदा नाला के पास खड़ी दिखाई दी। पूछताछ में पता चला कि वह शख्श युवक है। उसके पास चाकू, 30 मोबाइल फोन, दो सौ डालर, 12 हजार रुपये, सोने की चेन मिले। उसकी पहचान मोहम्मद शाहीन के रुप में हुई। उसने बताया कि गिरोह के सदस्य युवती बनकर सड़क के किनारे अंधेरे में खड़े होकर शिकार फंसाते हैं और उसे लूट कर फरार हो जाते हैं।

उसने बादली इलाके से एक व्यक्ति से 200 डालर लूटे थे। गिरोह में उसके दो अन्य साथी भी हैं और तीनों बांग्ला देश से दो तीन के अंतराल पर आकर दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में वारदात कर रहे थे। उसके दोनों साथी 27 नवंबर को 80 मोबाइल फोन, गहने आदि लेकर बांग्लादेश चले गए हैं। वह भी दो दिसम्बर को बांग्लादेश के लिए रवाना होने वाला था। इस गिरोह ने पहाड़गंज के एक दुकान में भी एक एक सौ मोबाइल फोन चोरी की थी। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी