वाहन चोरी के अनोखे तरीके, चोरी कर पार्किंग में खड़ी करते थे कार, दस वाहन गिरफ्तार

शाहदरा जिले की अलग-अलग पुलिस टीमों ने दस वाहन चोरों को दबोचा है। इनकी निशानदेही पर एक कार एक ऑटो के अलावा 40 दोपहिया वाहन भी बरामद हुए हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 Mar 2019 04:33 PM (IST)
वाहन चोरी के अनोखे तरीके, चोरी कर पार्किंग में खड़ी करते थे कार, दस वाहन गिरफ्तार
वाहन चोरी के अनोखे तरीके, चोरी कर पार्किंग में खड़ी करते थे कार, दस वाहन गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। शाहदरा जिले की अलग-अलग पुलिस टीमों ने दस वाहन चोरों को दबोचा है। इनकी निशानदेही पर एक कार, एक ऑटो के अलावा 40 दोपहिया वाहन भी बरामद हुए हैं। आरोपितों की पहचान तरुण ढींगरा, सलमान, अनुराग, मुजिब-उर-रहमान, राजू, जैनुअल अबेदिन, नजीब रहमान, सुनील और संदीप के रूप में हुई है।

पार्किंग में छोड़ते थे गाड़ी
आरोपित दिल्ली-एनसीआर से गाड़ियां चुराकर पार्किंग में छोड़ देते थे। इसके बाद संभल (उत्तर प्रदेश) में ठिकाने लगाते थे। पुलिस के मुताबिक, गीता कॉलोनी इलाके में एसीपी सिद्धार्थ जैन की निगरानी में इंस्पेक्टर राजीव विमल की टीम ने वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्यों को पकड़ा। इनसे एक कार, एक ऑटो और 33 दोपहिया वाहन बरामद हुए।

चोरी झपटमारी के बाद करते थे वाहन चोरी
इनमें लक्ष्मी नगर के अंगद नगर का रहने वाला सलमान उर्फ नवाज की निशानदेही पर 10 वाहन संभल और पांच वाहन मधु विहार स्थित मैक्स अस्पताल के पास पार्किंग से बरामद किए गए। आरोपित पर पहले ही चोरी और झपटमारी के 13 मामले दर्ज हैं। जगतपुरी में रहने वाले तरुण ढींगरा की निशानदेही पर वेस्ट विनोद नगर से छह वाहन बरामद हुए।

पांच वाहन बरामद
अजीत नगर के अनुराग उर्फ काला से चार वाहन और लोनी के कासिम विहार में रहने वाले मुजिब-उर-रहमान की निशानदेही पर बुराड़ी से पांच वाहन, कैलाश नगर के राजू उर्फ इम्तियाज की निशानदेही पर चाचा नेहरू अस्पताल की पार्किंग से पांच वाहन बरामद हुए। तरुण पर छह, अनुराग पर 32 और मुजिब पर छह मामले पहले से दर्ज हैं। अन्य पांच वाहन चोरों को आनंद विहार थाना प्रभारी सत्यवीर सिंह की टीम ने दबोचा है। इनसे सात स्कूटी बरामद हुई। पुलिस ने इस गिरफ्तारी से सात मामले सुलझाने का दावा किया है।

chat bot
आपका साथी