दबंगई दिखाने वाले आशीष की कार में सवार तीन युवतियां कौन थीं, दोस्ती पर उठे सवाल

युवतियां दुबई, रूस और उजबेकिस्तान की रहने वाली हैं। जिन युवतियों के कारण विवाद होना बताया जा रहा है, उनके बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।

By Edited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 08:35 PM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 07:48 AM (IST)
दबंगई दिखाने वाले आशीष की कार में सवार तीन युवतियां कौन थीं, दोस्ती पर उठे सवाल
दबंगई दिखाने वाले आशीष की कार में सवार तीन युवतियां कौन थीं, दोस्ती पर उठे सवाल

नई दिल्ली, जेएनएन। होटल हयात में दबंगई दिखाने वाले आशीष पांडेय की बीएमडब्ल्यू कार में सवार तीनों युवतियों को उसका दोस्त बताया जा रहा है, लेकिन अब युवतियों की दोस्ती पर सवाल खड़े हो रहे हैं। युवतियों के साथ आशीष की दोस्ती कब हुई? वे भारत कब आई थीं? कहां से आई थीं? कब ये यहां रह रही थीं? दिल्ली किस काम से आई थीं और एक साथ तीनों के देश से जाने की वजह क्या है? इस दोस्ती पर उठते सवाल मामले का नया रंग भी सामने ला सकते हैं।

एक युवती ने बनाया वीडियो 
युवतियां दुबई, रूस और उजबेकिस्तान की रहने वाली हैं। जिन युवतियों के कारण विवाद होना बताया जा रहा है, उनके बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। कार के अंदर तीन युवतियां थीं, जिनमें से एक ने वीडियो बनाया, लेकिन उसका चेहरा वीडियो में कहीं नहीं है। उस युवती का सैंडल दिख रहा है और आवाज सुनाई दे रही है।

किस काम से आई थीं दिल्ली 
पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है कि ऐसी क्या वजह थी कि तीनों एक साथ आशीष के साथ पार्टी में गई थीं और उसी की कार से होटल से गईं। वे दिल्ली में कहां रह रहीं थी और किस काम से कब दिल्ली आई थीं? युवतियों के एक साथ देश से चले जाने को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे है।

जुटाई जा रही है जानकारी 
तीनों अलग-अलग देश से थीं, तो एक साथ यहां से रवाना क्यों हो गईं? युवतियों की पहचान करके उनके पासपोर्ट के जरिये उनके आने-जाने की जानकारी जुटाई जा रही है। वहीं आशीष के सामने आने पर यह बात साफ हो सकेगी कि तीनों कब से उसकी दोस्त थीं।

chat bot
आपका साथी