राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केजरीवाल ने पीएम मोदी को घेरा, कह दी ये बात

केजरीवाल ने राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है और कहा है कि पीएम मोदी ने अपना जुर्म छिपाने के लिए सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 04:12 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2019 04:12 PM (IST)
राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केजरीवाल ने पीएम मोदी को घेरा, कह दी ये बात
राफेल डील पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर केजरीवाल ने पीएम मोदी को घेरा, कह दी ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। राफेल डील पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को केंद्र सरकार की आपत्तियों को खारिज कर दिया। कोर्ट के इस फैसले के बाद विपक्षी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर पीएम मोदी की आलोचना करते हुए लिखा कि अपना जुर्म छिपाने के लिए पीएम ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि पीएम मोदी हर जगह कह रहे थे कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से राफेल मुद्दे पर क्लीन चिट मिली है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया है कि राफेल डील में चोरी हुई है, और देश की सेना को धोखा दिया गया है।

दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील मामले में सरकार की आपत्तियों को खारिज कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं पर सुनवाई करते हुए राफेल डील से संबंधित तीन दस्तावेजों को सबूत के तौर पर स्वीकार करने की अनुमति प्रदान कर दी है। सुप्रीम कोर्ट इन दस्तावेजों के आधार पर पुनर्विचार याचिका पर आगे की सुनवाई करेगा

वहीं एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने ट्वीट किया, ' पाकिस्तान मोदी जी को क्यों जिताना चाहता है? मोदी जी देश को बतायें कि पाकिस्तान के साथ उनके कितने गहरे रिश्ते हैं? सभी भारतवासी जान लें कि अगर मोदी जी जीते तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

बता दें कि पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को कहा था कि यदि नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली भारतीय जनता पार्टी 2019 के आम चुनाव में जीत दर्ज करती है, तो दोनों देशों के बीच शांतिवार्ता के लिए यह बेहतरीन मौका हो सकता है। उन्‍होंने कहा कि यदि मोदी दोबारा भारत के प्रधानमंत्री बनते हैं तो कश्‍मीर मुद्दा सुलझाने का यह सुनहरा मौका होगा। खान ने यह बात एक साक्षात्‍कार के दौरान विदेश पत्रकारों के एक समूह से कही थी।

chat bot
आपका साथी