लॉकडाउन के बीच कोरोना से लड़ रहे डॉक्टरों के सामने खड़ी हुई नई परेशानी, कहा- PM सर हमें तुरंत मदद कीजिए

दिल्‍ली में कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ रहे डॉक्‍टरों के सामने एक नई परेशानी खड़ी हो गई है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 24 Mar 2020 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2020 06:36 PM (IST)
लॉकडाउन के बीच कोरोना से लड़ रहे डॉक्टरों के सामने खड़ी हुई नई परेशानी, कहा- PM सर हमें तुरंत मदद कीजिए
लॉकडाउन के बीच कोरोना से लड़ रहे डॉक्टरों के सामने खड़ी हुई नई परेशानी, कहा- PM सर हमें तुरंत मदद कीजिए

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। दिल्‍ली में कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ रहे डॉक्‍टरों के सामने एक नई परेशानी खड़ी हो गई है। इस परेशानी के कारण कई डॉक्‍टरों ने पीएम मोदी से इस मसले पर पहल करने की अपील की है। डॉक्‍टरों ने न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि हमें लॉकडाउन के कारण खाने और रहने की समस्‍या आ रही है। इस कारण हम ठीक से काम नहीं कर पाएंगे।

सीनियर डॉक्‍टर ने बयां किया दर्द

सीनियर डॉक्‍टर अमनदीप सिंह ने बताया कि जो डॉक्‍टर दिल्‍ली में किराए पर रह रहे हैं, उनसे मकान मालिक कह रहे हैं कि हमारे मकान को खाली करो। मकान मालिकों को लग रहा है कि वह कोरोना वायरस को फैला सकते हैं।

खाने की हो रही परेशानी

इधर, संजय नर्सिग होम के डॉक्‍टर आर्दश ने कहा कि हमें खाने की सबसे ज्‍यादा दिक्‍कत हो रही है। उन्‍होंने भी न्‍यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि पुलिस हमारे मेस में काम करने वाले साथियों को रोक रही है। जिसके कारण हमें खाने में दिक्‍कत हो रही है। हम पीएम से मदद की गुहार लगाते हैं। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी जल्‍द से जल्‍द इस समस्‍या का समाधान करें और हमारे लिए तनावमुक्‍त वातावरण में काम करने के लिए प्रेरित करें।

वायरस से पूरी दुनिया में तबाही

जैसा कि हम जानते हैं कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। इस कारण पूरी दुनिया में हजारों लोग मर चुके हैं। कई लाख लोग संक्रमित हैं। इस खतरनाक वायरस के कारण दिल्‍ली ही नहीं पूरे देश में लॉकडाउन जैसी स्‍थित है। फिलहाल इस बीमारी से संक्रमित 519 लोग हैं वहीं 10 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को डॉक्‍टरों से भी बात कर कोविड-19 जैसे खतरनाक वायरस से लड़ने के लिए उनकी सराहना की है। इसके साथ ही कहा कि जो भी संभव मदद की जरूरत होगी आपको तुरंत मिलेगी।

chat bot
आपका साथी