हॉर्न बजाने पर कार सवार एकाउंटेंट की गोली मार हत्या करने वाला गिरफ्तार

प्रीत विहार में 24 जून की देर रात हॉर्न बजाने पर कार सवार एकाउंटेंट सोमेश छाबड़ा की गोली मार कर हत्या करने वाले कुख्यात बदमाश विनोद उर्फ अमन उर्फ बीनू सिंह को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से सेल ने पिस्टल चार कारतूस बरामद की है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 08:20 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 08:20 PM (IST)
हॉर्न बजाने पर कार सवार एकाउंटेंट की गोली मार हत्या करने वाला गिरफ्तार
पुलिस ने गोली मार कर हत्या करने वाले कुख्यात बदमाश विनोद को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, राकेश सिंह। प्रीत विहार में 24 जून की देर रात हॉर्न बजाने पर कार सवार एकाउंटेंट सोमेश छाबड़ा की गोली मार कर हत्या करने वाले कुख्यात बदमाश विनोद उर्फ अमन उर्फ बीनू सिंह को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से सेल ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल, चार कारतूस व स्कूटी बरामद कर ली है। पुलिस विनोद के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

डीसीपी स्पेशल सेल प्रमोद सिंह कुशवाहा के मुताबिक विनोद दक्षिणपुरी, अंबेडकर नगर का रहने वाला है। इसके खिलाफ अंबेडकर नगर थाने में पहले के आठ संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। 24 जून की देर रात सोमेश छाबड़ा उर्फ सन्नी अपने चचेरे भाई शिवम दुआ व अपने दोस्त राहुल शर्मा के साथ आइ 20 कार से घुमने निकले थे। वी थ्री एस माॅल, लक्ष्मी नगर होकर वापस शाहदरा स्थित घर लौटने के दौरान बाइक व स्कूटी सवार बदमाशों द्वारा जिग जैग स्टाइल में वाहन चलाने पर सोमेश ने आपत्ति जताते हुए दो बार हॉर्न बजाया।

इस पर गुस्से में आकर बाइक व स्कूटी सवार बदमाशों ने उनकी कार रोक ली। स्कूटी चला रहे गोविंद उर्फ डैनी ने स्कूटी से उतर कर कार में चालक के बगल वाली सीट पर बैठे शिवम दुआ पर गोली चला दी। गर्दन में गोली लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इतने में बाइक चला रहे विनोद ने भी कार चला रहे सोमेश छाबड़ा पर भी गाेली चला दी। सोमेश की कार में ही मौत हो गई। वारदात के बाद बदमाश मौके से भाग गए।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची प्रीत विहार थाना पुलिस ने जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त ने बदमाशों की धर पकड़ के लिए स्पेशल सेल व क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया था। 5 अक्टूबर को सेल को सूचना मिली कि प्रीत विहार में सवार सोमेश की हत्या करने वाला कुख्यात डिस्ट्रीक पार्क कोंडली में अपने किसी साथी से मिलने आने वाला है। एसीपी ललित मोहन नेगी, हृदय भूषण व इंस्पेक्टर विनोद बदोला के नेतृत्व में एसआइ सुंदर गौतम की टीम ने विनोद को दबोच लिया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी