महिला टीचर ने किया 12वीं के छात्र का यौन शोषण, अब भी भेज रही अश्लील मैसेज

पुलिस को दी शिकायत में मां का कहना है कि टीचर उसके बेटे का यौन उत्पीड़न कर रही है जिससे बेटे को स्कूल तक छोड़ना पड़ गया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 03:57 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 03:52 PM (IST)
महिला टीचर ने किया 12वीं के छात्र का यौन शोषण, अब भी भेज रही अश्लील मैसेज
महिला टीचर ने किया 12वीं के छात्र का यौन शोषण, अब भी भेज रही अश्लील मैसेज

रेवाड़ी, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के रेवाड़ी में अजब मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला पर अपने स्टूडेंट से यौन शोषण का आरोप लगा है। दरअसल, यहां पर कोसली क्षेत्र की एक महिला ने पुलिस को शिकायत देकर महिला शिक्षिका पर गंभीर आरोप जड़े हैं। महिला का कहना है कि टीचर उसके बेटे का यौन उत्पीड़न कर रही है, जिसके चलते उसके बेटे को स्कूल तक छोड़ना पड़ गया है। इसके बावजूद भी टीचर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। महिला की शिकायत पर टीचर के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

समझाने पर भी नहीं समझ रही टीचर

महिला ने कोसली थाने में दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसका बेटा कोसली क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ता था। स्कूल की ही एक साइंस टीचर ने उसके बेटे का यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया। उसके बेटे के पास टीचर ने चिट्ठी व मोबाइल पर मैसेज भेजने शुरू कर दिए। टीचर की हिम्मत हद से ज्यादा बढ़ने लगी तो इस प्रताड़ना से तंग आकर उसके बेटे ने स्कूल तक छोड़ दिया। वह मानसिक रूप से परेशान है। महिला ने बताया कि दो दिन पूर्व उसने इस मामले की शिकायत कोसली डीएसपी को भी दी थी।

डीएसपी को शिकायत देने के बाद टीचर व उसके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की गई तथा टीचर को समझाने का भी प्रयास किया गया। तमाम प्रयासों के बावजूद टीचर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है तथा अब भी लगातार उसके नाबालिग बेटे को परेशान कर रही है। कोसली थाना पुलिस ने छात्र की मां की शिकायत पर महिला टीचर के खिलाफ 10 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

chat bot
आपका साथी