Delhi Crime News: बीएसईएस ऑफिस के गेट के सामने रोडरेज में कर्मचारी को मारी गोली

Delhi Crime News फायरिंग में घायल की पहचान चिराग दिल्ली निवासी भीमराज के रूप में हुई है। उधर दक्षिण पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित गोविंदपुरी निवासी रोहन उर्फ मनीष को वारदात के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Thu, 11 Mar 2021 09:31 AM (IST) Updated:Thu, 11 Mar 2021 09:31 AM (IST)
Delhi Crime News: बीएसईएस ऑफिस के गेट के सामने रोडरेज में कर्मचारी को मारी गोली
आरोपित रोहन उर्फ मनीष को वारदात के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया गया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिण दिल्ली स्थित डिफेंस कॉलोनी इलाके के एंड्रयूजगंज स्थित बीएसईएस ऑफिस के गेट के सामने एक कर्मचारी को बाइक सवार ने बुधवार सुबह गोली मार दी। गोली उसकी गर्दन में लगी है। गंभीर हालत में पीड़ित को दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। घायल की पहचान चिराग दिल्ली निवासी भीमराज के रूप में हुई है। उधर, दक्षिण पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित गोविंदपुरी निवासी रोहन उर्फ मनीष को वारदात के 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है।

रोहन ने बताया कि डेढ़ माह पहले उसका रोडरेज में भीमराज से झगड़ा हुआ था। उसी रंजिश का बदला लेने के लिए रोहन ने भीमराज की हत्या के इरादे से उस पर गोली चलाई, लेकिन मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में उसकी तस्वीर कैद हो गई और पुलिस उस तक पहुंच गई। उसकी तलाश में पुलिस की सात टीमों को लगाया गया था। दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बुधवार सुबह 9.11 बजे इस घटना की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की।

chat bot
आपका साथी