मामूली कहासुनी में दोस्‍त पर चला दी चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्‍ली के जहांगीरपुरी में युवक का उसके पड़ोसी से किसी मामूली बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों हाथापाई पर उतर गए। बाद में आरोपी ने मौका देखकर चाकू से मार कर उसकी हत्‍या कर दी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 08 Nov 2018 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 08 Nov 2018 06:58 PM (IST)
मामूली कहासुनी में दोस्‍त पर चला दी चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामूली कहासुनी में दोस्‍त पर चला दी चाकू, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्‍ली, जेएनएन। मामूली कहासुनी में 19 साल के युवक की हत्‍या चाकू गोदकर कर दी गई। मामला है दिल्‍ली के जहांगीरपुर का। पुलिस ने बताया कि युवक का उसके पड़ोसी से किसी मामूली बात पर कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों हाथापाई पर उतर गए। बाद में आरोपी ने मौका देखकर चाकू से मार कर उसे जख्‍मी कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार दीपक (मृतक) उर्फ बल्‍ली जहांगीरपुरी का ही निवासी था, जबकि आरोपी योगेश उसका पड़ोसी। पुलिस ने बताया कि दोनों युवक में किसी बात पर बहस हो गई। इसके बाद दोनों युवकों ने सुलह कर ली मगर बाद में दीपक की हत्‍या कर दी गई।

हालांकि पुलिस ने आरोपी को तत्‍परता दिखा कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब देखा कि पड़ोसी योगेश ने दीपक को चाकू मार कर घायल कर चुका था। दिल्‍ली (नार्थवेस्‍ट) पुलिस के कमिश्‍नर असलम खान ने बताया की गुरुवार की सुबह करीब 11:40 बजे की यह घटना है।

उन्‍होंने बताया कि आरोपी ने दीपक के सीने पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया था। दीपक को घायल अवस्‍था में बाबू जगजीवन राम अस्‍पताल में भर्ती करावाया गया जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी