दिल्ली के छावला इलाके में ग्राहक बनकर आए दो लोगों ने रेस्टोरेंट में सर्विस बॉय को मारी गोली, मौत

दिल्ली के छावला इलाके में स्थित एक रेस्तरां में 18 वर्षीय सर्विस बॉय की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान अमन उर्फ गुलाम सबीर निवासी जेजे कॉलोनी बवाना के रुप में हुई है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 04:49 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 04:49 PM (IST)
दिल्ली के छावला इलाके में ग्राहक बनकर आए दो लोगों ने रेस्टोरेंट में सर्विस बॉय को मारी गोली, मौत
छावला इलाके में ग्राहक बनकर आए दो लोगों ने रेस्टोरेंट में सर्विस बॉय को मारी गोली

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। दिल्ली के छावला इलाके में स्थित एक रेस्तरां में 18 वर्षीय सर्विस बॉय की दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान अमन उर्फ गुलाम सबीर निवासी जेजे कॉलोनी बवाना के रुप में हुई है। पुलिस ने बताया कि उसे सोमवार शाम सात बजे मामले की जानकारी मिली। फोन कर किसी ने बताया कि रेस्तरां में में दो लोगों ने एक युवक को गोली मार दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपित ग्राहक बनकर रेस्टोरेंट में आए थे और ऑर्डर देने के बाद अंदर बैठे थे। अमन जैसे ही वहां से जाने वाला था कि उनमें से एक ने उसे गोली मार दी और फरार हो गया। अमन को राव तुला राम अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट पर अमन अपने दोस्त की जगह पर काम कर रहा था। उसका दोस्त महेश छुट्टी पर गया था। 

 पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

chat bot
आपका साथी