'मैं डरा हुआ कांप रहा था', दिल्ली मेट्रो में 16 वर्षीय लड़के का यौन उत्पीड़न, पीड़ित ने सुनाई खौफनाक वारदात

Delhi Metro दिल्ली मेट्रो में एक 16 वर्ष के लड़के के साथ यौन उत्पीड़ की घटना सामने आई है। इसके बारे में पीड़ित किशोर ने सोशल साइट एक्स पर बताया है। उसने बताया कि एक युवक ने उसको कई बार गलत तरीके से छुआ। जिससे बचकर वह भागा। किशोर की आरोपी के साथ मारपीट भी हुई थी। किशोर ने बताया कि वह सुरक्षित घर पहुंच गया।

By Jagran NewsEdited By: Geetarjun Publish:Sat, 04 May 2024 10:07 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 10:07 PM (IST)
'मैं डरा हुआ कांप रहा था', दिल्ली मेट्रो में 16 वर्षीय लड़के का यौन उत्पीड़न, पीड़ित ने सुनाई खौफनाक वारदात
दिल्ली मेट्रो में किशोर के साथ यौन उत्पीड़न।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली मेट्रो में एक 16 वर्ष के लड़के के साथ यौन उत्पीड़ की घटना सामने आई है। इसके बारे में पीड़ित किशोर ने सोशल साइट एक्स पर बताया है। उसने बताया कि एक युवक ने उसको कई बार गलत तरीके से छुआ, जिससे बचकर वह भागा। किशोर की आरोपी के साथ मारपीट भी हुई थी।

उसने एक्स पर लिखा कि मैं रात को साढ़े 8 से साढ़े 9 बजे के बीच राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर येलो लाइन की ट्रेन में चढ़ा, जो समयपुर बादली स्टेशन जा रही थी। 

किशोर ने आगे कहा कि मेट्रो में घुसते ही मुझे कुछ ऐसा महसूस हुआ कि किसी ने मेरे पीछे गलत तरीके से छुआ। लेकिन मुझे लगा कि किसी का बैग है तो ध्यान नहीं दिया। फिर एक मिनट बाद लगा कि मुझे कोई पीछे से गलत तरीके से छू रहा है। मैं बहुत डर गया।

आरोपी का मैंने हाथ पकड़ लिया और वो मेरा हाथ छूने लगा। इससे मैं एकदम चौंक गया। मैं कुछ कर नहीं पाया और आगे बढ़ गया। आरोपी ने मेरा पीछा किया, जिसस मैं और डर गया। मैं वहीं चुपचाप खड़ा रहा और अपने स्टॉप का इंतजार करने लगा।

आरोपी ने फिर छूने की कोशिश। इस बार लड़के ने उसका हाथ पकड़ लिया और चुटकी काट ली। जिससे उसके खून निकलने लगा। पीड़ित को लगा कि आरोपी अब कुछ नहीं करेगा और वह उतरने का इंतजार करने लगा। किशोर आरोपी का चेहरा नहीं देख पाया।

आरोपी ने फिर से किशोर को गलत तरीके से छुआ और फिर उसने आरोपी के बाल पकड़ लिए और फोटो ले ली। पीड़ित किशोर ने आगे कहा कि वह काफी डरा हुआ था और कांप रहा था। जब लड़का कश्मीरी गेट स्टेशन पहुंचा और बाहर निकला और उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन जब मैं फिर से येलो लाइन पर गया तो उसने रास्ते में पकड़ लिया। किशोर जल्दी से उससे बचकर एस्केलेटर पर चढ़ गया।

किशोर गलत स्टेशन पर चला गया, जहां उसे एक सुरक्षा कर्मी मिला। जिसने किशोर की मदद की और उसे ट्रेन पर चढ़ाया। किशोर ने कहा कि वह सुरक्षित घर पर पहुंच गया।

chat bot
आपका साथी