मानहानि केसः केजरीवाल समेत छह आप नेताओं को कोर्ट ने दी जमानत

मानहानि मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट जमानत दे दी।

By Sachin BajpaiEdited By: Publish:Thu, 07 Apr 2016 04:34 AM (IST) Updated:Thu, 07 Apr 2016 06:18 PM (IST)
मानहानि केसः केजरीवाल समेत छह आप नेताओं को कोर्ट ने दी जमानत

नई दिल्ली। वित्त मंत्री अरुण जेटली की आपराधिक मानहानि मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के 6 नेताओं को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट जमानत दे दी। कोर्ट ने जमानत 20-20 हजार रुपये के निजी मुचलके पर दी है।

आज सुनवाई शुरू होने से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत छह नेता कोर्ट पहुंचे थे। कुछ ही देर बाद वित्त मंत्री भी पहुंचे। सुनवाई में आरोपियों के वकील ने जमानत मांगी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। वहीं, इससे पहले दिल्ली के मुख्य सचिव ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फोन पर कोर्ट परिसर में मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर बात की। हालांकि, सुरक्षा को लेकर परिसर में व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

पिछली सुनवाई में पटियाला हाउस कोर्ट ने अरुण जेटली की मानहानि की अर्जी पर सुनवाई करते हुए केजरीवाल, कुमार विश्वास, आशुतोष, संजय सिंह,राघव चड्ढा और दीपक वाजपेई को आपराधिक मानहानि के मुकदमें में पेश होने के लिए समन जारी किया था।

अरुण जेटली ने केजरीवाल समेत 6 आप नेताओं पर उनका नाम कथित डीडीसीए घोटाले में घसीटे जाने को लेकर आपराधिक मानहानि का मुकदमा दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दायर किया है।

chat bot
आपका साथी